विधायक हेमाराम के इस्तीफे पर बोले सचिन पायलट, रिजाइन चिंता की बात है

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 4:27 PM IST
  • पायलट खेमे से जुड़े विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे के बाद सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया आज आई है. उन्होंने हेमराम के इस्तीफे को चिंता का विषय बताया है.
सचिन पायलट ने हेमराम के इस्तीफे को चिंता का विषय बताया है .

जयपुर. अपनी ही सरकार में काम नहीं होने से नाराज गुड़ामलानी से कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे पर आज प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हेमाराम चौधरी के इस्तीफे की जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली. उन्होंने इसे चिंता का विषय बताया है.

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को पुष्पांजलि देने के बाद मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि हेमाराम चौधरी प्रदेश के सबसे वरिष्ठ और ईमानदार विधायक हैं. उनके जैसी सादगी और ईमानदारी वाला कोई दूसरा नेता नहीं है. वह नेता प्रतिपक्ष, कैबिनेट मंत्री और छह बार के विधायक रहे हैं. उन्होंने अपने खून से पार्टी को सींचा है. इसलिए उनका इस्तीफा देना चिंता का विषय है. हालांकि हेमाराम के इस्तीफे पर पायलट ज्यादा बोलने से बचते नजर आए.

जयपुर: सोशल मीडिया पर दोस्ती कर ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय, थाने में मामला दर्ज

वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि आज राजीव गांधी की पुण्यतिथि है. हम सभी उन्हें आदर्श मान कर कार्य कर रहे हैं. पूरा देश आज राजीव गांधी को याद कर रहा है. बहुत कम समय में उन्होंने अपनी प्रशासनिक छाप छोड़ी है.

बता दें कि हेमाराम चौधरी इस बार लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार से नाराज नजर आ रहे थे. यही वजह थी कि पिछ्ले साल जब सचिन पायलट की ओर से बगावत के तेवर दिखाए गए तो उस समय हुए सियासी संकट के दौरान हेमाराम खुद पायलट के साथ खड़े थे. उनकी ओर से बार-बार कार्यकर्ताओं की अनदेखी पर सवाल उठाया जा रहा था. जिसे लेकर सचिन पायलट भी कई बार बयान दे चुके हैं. पिछले विधानसभा सत्र में उनका एक बयान काफी चर्चा में रहा था, जिसमें चौधरी ने कहा था कि "दुश्मनी निकालनी है तो मेरे से निकालो, क्षेत्र की जनता को परेशान मत करो." इस दौरान चौधरी ने उनके विधानसभा क्षेत्र से अधिकारियों को हटाने और लगाने को लेकर भी नाराजगी जताई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें