हेमाराम के बाद पायलट गुट के इस MLA ने दी इस्तीफे की धमकी, कहा- नहीं हुई सुनवाई तो..

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 10:28 PM IST
  • सचिन पायलट के गुट के विधायक हेमाराम चौधरी ने मंगलवार को सीएम अशोक गहलोत को इस्तीफा भेजा. इसके बाद बुधवार को पायलट गुट के एक और विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने इस्तीफा देने की धमकी दी. 
कांग्रेस के हेमाराम चौधरी के इस्तीफे के बाद विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने इस्तीफे की धमकी दी.

जयपुर. राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के गुट के विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे के बाद वेदप्रकाश सोलंकी ने इस्तीफे की धमकी दे दी. सचिन पायलट खेमे के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि सिर्फ चौधरी ही पीड़ित नहीं है. बहुत से विधायकों की ऐसी हालत है. कई मजबूरी की वजह से चुप है. चौधरी सहन नहीं कर सके तो बोल गए.

विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि अगर सुनवाई नहीं हुई तो मैं भी इस्तीफा दे दूंगा. वरिष्ठ विधायकों की सुनवाई नहीं हो रही है. चौधरी पार्टी के दिग्गज और स्वच्छ छवि के विधायक हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आलाकमान इस बात की जांच करके कि इतने दिग्गज और ईमानदार विधायक को इस्तीफा देने के लिए मजबूर क्यों होना पड़ा?

सचिन पायलट गुट के कद्दावर जाट MLA हेमाराम चौधरी के इस्तीफे से हिली गहलोत सरकार

आपको बता दें कि बाड़मेर की गुड़ामालानी सीट से 6 बार विधायक रह चुके हेमाराम चौधरी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना इस्तीफा भेज दिया. इस्तीफा भेजते हुए हेमाराम चौधरी ने कहा कि गहलोत सरकार की दुश्मनी उनसे है लेकिन अब वे अपने क्षेत्र की अनदेखी को बर्दाश्त नहीं कर सकते. गहलोत सरकार से इस्तीफा बेशक दे रहे हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ेंगे.

विधायक हेमाराम के इस्तीफे से गरमाई राजनीति, भाजपा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

अपने इस्तीफे की धमकी देते हुए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा मेरे जैसा जूनियर विधायक इस्तीफा देता तो भी बड़ी बात नहीं थी लेकिन चौधरी जैसे दिग्गज नेता को इसलिए इस्तीफसा देना पड़े कि उनकी वाजिब मांगों और बातों को नहीं सुना जा रहा है. विधायक ने कहा कि उनकी वाजिब मांगों को सुना जाना चाहिए. विधायक खुलकर अपने क्षेत्र का दर्द बता रहे हैं कि लेकिन कोई सूनने वाला नहीं हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें