सतीश पूनिया ने कहा- पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग कर रही राजस्थान की गहलोत सरकार

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 09:31 PM IST
  • राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की खिसकती जमीन से बौखलाई प्रदेश की गहलोत सरकार पुलिस प्रशासन का भरपूर दुरुपयोग कर रही है. सीकर में चुनावों के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशासन ने बेवजह प्रताड़ित किया गया.
राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया

जयपुर. राजस्थान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की खिसकती जमीन से बौखलाई प्रदेश की गहलोत सरकार पुलिस प्रशासन का भरपूर दुरुपयोग कर रही है. सीकर में चुनावों के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशासन ने बेवजह प्रताड़ित किया. ये सब इस सरकार की कार्यप्रणाली की एक बानगी है. 

उन्होंने कहा कि सीकर सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों में पंचायतीराज एवं निकाय चुनावों के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने के मामले सामने आ रहे हैं. यह सब गहलोत सरकार की ओर से सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दिन सीकर जिले की पिपराली पंचायत समिति में भाजपा कार्यकर्ता के साथ पुलिस द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था. 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- छुआछूत की भावना अभिशाप है, इसे खत्म करना जरूरी

इसे लेकर सीकर से भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवां सहित वहां के स्थानीय नेताओं ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. लेकिन, अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है. ऐसे में पूनियां ने ट्वीट कर सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला है.

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया का ट्वीट
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें