सट्टा किंग सोनू सरदार हुआ गिरफ्तार, करोड़ों की ID बेचकर खिलाता था सट्टा

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 10:07 PM IST
  • सट्टा किंग सोनू सरदार को कानपुर पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है. वह करोड़ों की आईडी बेचकर सट्टा खिलाता था. गिरफ्तारी के बाद सोनू सरदार पर गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ-साथ संपत्तियां भी जब्त की जाएंगी.
कानपूर का सट्टा किंग सोनू जयपुर में पकड़ा गया

जयपुर: से हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय सट्टा किंग सोनू सरदार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. सट्टा किंग सोनू सरदार को कानपुर पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है को सोनू सरदार जयपुर में रहते हुए सट्टा खिलवाता था. वह ऐप और वेबसाइट बनवाकर उनकी आईडी को 14,400 रुपये में बेचता था. सोनू के अलावा उसका एक साथी कानपुर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस से पूछताछ में सोनू ने बताया कि वह करीब 22 करोड़ की आईडी 533 आईडी बेचकर सट्टा खिलवाता है.

सट्टा किंग सोनू सरदार के लिंक सऊदी अरब जैसे देशों से भी जुड़े हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उसने सट्टे के जरिए ही काफी संपत्ति भी बनाई है. कानपुर पुलिस ने सोनू सरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि विदेश में ट्रांसफर किए बैंक अकाउंट के लिंक से उनकी पहचान हो सकती है. सोनू सरदार की फोटो नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल है. इतना ही नहीं, देश के बाहर उसकी पहचान बैठे बड़े-बड़े बुकियों से भी है.

जयपुर में पुलिस ने पकड़ा अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्कर, 410 ग्राम गांजा हुआ बरामद

एसपी वेस्ट अनिल कुमार के मुताबिक सट्टा किंग सोनू सरदार को जयपुर से और उसके साथी रंजीत उर्फ रिंकू को नौबस्ता बाईपास से अरेस्ट किया गया है. पुलिस के मुताबिक सोनू सरदार रोजाना 533 आईडी बांटा करता था, जिसमें हर आईडी की कीमत 14,400 बताई गई है. वहीं, एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि इनके बैंक की डिटेल भी निकलवाई गई है. इनके 500 बैक अकाउंट में से 10 बैंक अकाउंट ऐसे मिले हैं, जिनमें से एक महीने में करोड़ों रुपये के ट्रांजेक्शन हुए हैं. सोनू सरदार की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ गैंग्स्टर की कार्रवाई करने के साथ-साथ उसकी संपत्तियों को भी जब्त किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें