जयपुर: स्कूटी सवार महिला को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 7:10 PM IST
  • शुक्रवार दोपहर बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई, जबकि साथी युवक घायल हो गया.
हाईवे पर कार ने मारी बाइक को टक्कर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर के सांगानेर सदर इलाके में एक दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई. दरअसल, शुक्रवार दोपहर बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई, जबकि साथी युवक घायल हो गया. पुलिस ने घायल युवक को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इस हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि निवाई टोंक हाल बिलवा शिवदासपुरा निवासी 50 साल की चन्दा देवी की मौत हो गई, जबकि परिचित युवक 30 साल के पवन कुमार निवासी प्रेमनगर वाटिका घायल हो गए हैं.

जयपुर: हत्या के प्रयास के आरोप में पांच बदमाश गिरफ्तार

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक दोपहर करीब ढाई बजे पवन के साथ स्कूटी पर चन्दा देवी किसी काम से जा रही थी, इसी दौरान कल्लावाला वाटिका के पास बजरी से भरे ट्रेक्टर-ट्रोली ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में चन्दा देवी व पवन को महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान चन्दा देवी की मौत हो गई,जबकि घायल पवन कुमार को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें