जयपुर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक व स्कूटी को मारी टक्कर, दो लोग घायल

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 12:55 PM IST
  • जयपुर के बैनाड़ रोड पर नाड़ी फाटक के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. घटना सोमवार रात तकरीबन दस बजे की है. इस घटना में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए.
(प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. सोमवार देर रात तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. घटना राजधानी जयपुर के करधनी इलाके की है. बताया जा रहा है कि हादसा बैनाड़ रोड पर नाड़ी का फाटक के पास रात के तकरीबन दस बजे हुआ. इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की खबर है. वहीं, चार मोटरसाइकिल समेत एक स्कूटी इस हादसे की भेंट चढ़ गया.

इस घटना में घायल स्कूटी सवार की शिनाख्त नरपत सिंह और हरिनारायण के तौर पर हुई है. दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को छुट्‌टी दे दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पहुंच ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्कॉर्पियो का ड्राइवर और मालिक वहीं से फरार हो गया.

अमेरिका से आकर जयपुर, वैष्णो देवी, बीकानेर घूमे, उड़ने के बाद कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप

पुलिस के मुताबिक, स्कॉर्पियो मालिक का नाम शेरसिंह राघव है. शेरसिंह राघव अलवर जिले के बहरोड़ का रहने वाला है. सोमवार को वह अपने परिजन की शादी में शामिल होने जयपुर आया था. घटना के वक्त गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था. जब वह बैनाड़ रोड से गुजर रहे थे, तभी नाड़ी का फाटक के पास तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और आसपास चल रही गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस दौरान कई दोपहिया वाहन अनियंत्रित स्कॉर्पियो के चपेट में आ गए. इस दौरान स्कॉर्पियो भी रुक गई. हालांकि गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई. बहरहाल, पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है. बताते चलें कि सोमवार देर रात तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. स्कॉर्पियो मालिक का नाम शेरसिंह राघव है. शेरसिंह राघव अलवर जिले के बहरोड़ का रहने वाला है. सोमवार को वह अपने परिजन की शादी में शामिल होने जयपुर आया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें