बर्गर में निकला बिच्छु जैसा कीड़ा, खाने से तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Anurag Gupta1, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 10:37 PM IST
  • रेस्टोरेंट में बर्गर में निकला बिच्छु जैसा कीड़ा. खाने से युवक की तबियत बिगड़ी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती. शिकायत करने पर मारपीट पर उतारू हो गया स्टाफ. पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुटी है.
रेस्टोरेंट में बर्गर में निकला बिच्छु जैसा कीड़ा

जयपुर. मालवीय नगर के जवाहर सर्किल थानाक्षेत्र स्थित एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट में बर्गर में बिच्छु जैसा कीड़ा निकलने से हंगामा मच गया. मामला बीती रात का है कुछ लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने गए उन्होंने बर्गर ऑर्डर किया. ऑर्डर आने पर जब सब बर्गर खाने लगे तो उसमें बिच्छु जैसा कीड़ा निकला. जिसकी शिकायत उन्होंने होटल स्टाफ से की तो वो मारपीट पर उतारू हो गए. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. जवाहर सर्किल थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

दरअसल बीती रात तरूण नाम का युवक अपने दोंस्तों के साथ गौरव टावर पुलिया के पास एक रेस्टोरेंट पहुँचा जहां पर सबने बर्गर मंगाया. जब सब खाने लगे तो तरूण के एक दोस्त को तरूण के बर्गर में कुछ दिखाई पड़ा. जिसके बाद बर्गर को खोला गया तो उसमें बिच्छु जैसा कीड़ा निकला. बर्गर को तरूण आधा खा चुका था. उसके बाद तरूण की तबियत बिगड़ने लगी. जिसके बाद कुछ साथी तरूण को पास के अस्पताल में ले गए.

भारी हंगामे के बीच राजस्थान में बाल विवाह रजिस्ट्रेशन विधेयक पास, विपक्ष ने बताया काला कानून

शिकायत करने पर की मारपीट:

बर्गर खाने से जब तरूण की तबियत बिगड़ने लगी तो साथ में मौजूद दोस्तों ने उसे संभाला और पास के अस्पताल ले जाने के साथ ही रेस्टोरेंट स्टाफ से बातचीत. लेकिन स्टाफ गलती मानने के बजाय धमकी देने लगा और भाग जाने को कहा. जिस पर बहस बढ़ गई और मामला पुलिस तक गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट के किचन की तलाशी ली और सबूत के तौर पर कुछ सामग्री जब्त की है. साथ ही दोस्तों ने बर्गर का बिल भी पुलिस को दे दिया. जवाहर सर्किल पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुटी है. तरूण को दोस्तों ने जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया है. परिजनों ने तरूण की हालत गंभीर बताई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें