कोरोना से जंग हार चुकी दिल्ली की प्रेग्नेंट डॉक्टर के वीडियो को देखकर CM गहलोत बोले-यह हृदय विदारक है…

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 2:04 PM IST
26 अप्रैल को कोरोना से जान दबाने वाली दिल्ली की प्रेग्नेंट डॉक्टर के पति ने 9 मई अपनी पत्नी के अंतिम संदेश को लोगों के साथ साझा किया. इस वीडियो को देखकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यह वीडियो हृदय विदारक है. मैं डॉक्टर दीपिका को श्रद्धांजलि देता हूं और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने डॉक्टर दीपिका के वीडियो को देखकर कहा कि यह हृदय विदारक है.

जयपुर. कोरोना से जंग हार चुकी दिल्ली की प्रेग्नेंट डॉक्टर का वीडियो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह वीडियो हृदय विदारक है. डॉक्टर दीपिका अरोड़ा प्रेग्नेंट थी और उन्हें कोरोना हो गया था. अब जो हमारे बीच में नहीं है लेकिन उन्होंने सभी के लिए एक जरूरी संदेश दिया है कि कोरोना को गंभीरता से लें. सीएम ने कहा कि मैं डॉक्टर दीपिका को श्रद्धांजलि देता हूं और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

आपको बता दें कि दिल्ली की इस प्रेग्नेंट डेंटिस्ट डॉक्टर का वीडियो उनके पति रवीश चावला ने 9 मई को अपने टि्वटर अकाउंट से शेयर किया था. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी को 11 अप्रैल को कोरोना हुआ था और ये वीडियो उन्होंने 17 अप्रैल को बनाया था. इसके बाद में उन्होंने लिखा कि 26 अप्रैल को डॉक्टर दीपिका ने हमारे अजन्मे बच्चे के साथ अंतिम सांस ली.

जयपुर: एसएमएस अस्पताल में 16 मई से मिलेगी कोरोना मरीजों को राहत

ज्ञात हो कि इस वीडियो में डॉक्टर दीपिका लोगों से अपील करते हुए कह रही हैं कि कोरोना को हल्के में ना लें. मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें. उन्होंने यह भी कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसी हालत किसी की भी न हो. खासतौर से प्रेगनेंसी के दौरान. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती कि किसी की भी ऐसी कंडीशन हो. इसलिए प्लीज गैर जिम्मेदार मत बनो और मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें