एक और मर्डर से सनसनी, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा तो परिवार पहुंचा कोर्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 9:38 PM IST
  • जयपुर के मालवीय नगर में एक युवक की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन जहर दिया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है. वहीं, परिवार ने पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप भी लगाया है.
जयपुर के मालवीय नगर में एक युवक की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई

जयपुर: जयपुर के मालवीय नगर में एक युवक की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन जहर दिया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है. वहीं, परिवार ने पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप भी लगाया है. परिवार ने कहा कि पुलिस ने पहले मुकदमा ही दर्ज नहीं किया और बाद में जब पीड़ित परिवार कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट के निर्देश से इस्तगासे के जरिए मुकदमा दर्ज कराया गया.

मालवीय नगर के थानाधिकारी इस केस की जांच में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि केलगिरी अस्पताल के पीछे स्थित कुंडा बस्ती में रहने वाले एक युवक की पिछले दिनों मौत हो गई थी और वह संदिग्ध हालातों में पाया गया था. इस मामले को लेकर मृतक के भाई बिरधीचंद ने आरोप लगाया है कि उसे कुछ लोगों ने जबरदस्ती जहर दिया है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है. मामले में मृतक के भाई ने महिला समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले को लेकर आरोपी पक्ष से पूछताछ कर रही है.

जयपुर, जोधपुर और कोटा नगर निगम में पहली बार बनेंगी 5 महिला मेयर

बता दें कि जयपुर में इसके अलावा एक हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक को बीच सड़क में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी. बीते रविवार को युवक को सिर में गोली मारी गई. हैरान करने वाली बात तो यह है कि नाकाबंदी कराने के बाद भी बदमाश वहां से फरार हो गए. पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश बता रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें