जयपुर: शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 08:07 PM IST
  • जयपुर में झांसा देकर महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे मामलों से प्रशासन के महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुल रही है. हालिया मामला भट्टाबस्ती और विश्वकर्मा थाना क्षेत्र का है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. जयपुर से लगातार महिलाओं के प्रति अत्याचारों का मामला सामने आ रहा है. अब हाल ही में शहर के भट्टाबस्ती इलाके में शादी का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण किया गया. जिसकी रिपोर्ट युवती ने पुलिस ने दर्ज करवाई है. रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि शिवाजी नगर भट्टाबस्ती निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपित मैसुर अली उसका परिचित है. बातचीत के दौरान आरोपित ने उसको प्रेमजाल में फांस लिया. शादी का झांसा देकर आरोपित ने दुष्कर्म किया. लंबे समय से देहशोषण के दौरान शादी का दबाव बनाने पर आरोपित मैसुर अली ने इंकार कर दिया.

वहीं, विश्वकर्मा थाना क्षेत्र से भी ऐसा ही मामला सामने आ रहा है. यहां के बढारणा विश्वकर्मा निवासी 25 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप है कि रामावतार सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है. बता दें, हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां पर टिकटॉक पर स्टार बनाने का झांसा देकर एक युवती को ब्लैकमेल कर युवक उसका यौन शोषण किया गया. 

जयपुर में सुरंग खोदकर करोड़ों रुपए की चांदी की चोरी, चार गिरफ्तार

देशमुख के मुताबिक जयपुर की रहने वाली एक युवती ने जेठू सिंह के खिलाफ जालूपुरा थाने में 28 फरवरी को मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसमें बताया कि उसने टिक टॉक पर जेठू सिंह का बनाया हुआ वीडियो देखे थे. इन वीडियो को उसने लाइक भी किया. तब आरोपी जेठू सिंह ने युवती को सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. जिसको उसने स्वीकार कर लिया. इसके बाद जेठू सिंह ने युवती से चेटिंग कर मोबाइल नंबर ले लिए. वह उससे बातचीत करने लगा.

जयपुर: सिकलीगर को घर बुलाना पड़ा महंगा, चुरा ले गए लाखों रुपए के गहने-नकदी

जेठू सिंह ने युवती को अपनी बातों में फंसाकर उसे भी टिकटॉक स्टार बनाने का झांसा दिया. पिछले दिनों वह जयपुर आया था. तब उसने पीड़िता से मुलाकात की. से सिंधीकैंप बस स्टैंड के पास लोहामंडी रोड पर स्थित एक होटल ले गया, जहां पर जबरन दुष्कर्म किया. इस घटना में पुलिस ने जेठू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें