शादी का झांसा देकर किया युवती का यौनशोषण, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 5:16 PM IST
  • जयपुर के खोह नागोरियान इलाके में एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ देहशोषण करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अपनी जांच भी शुरू कर दी है.
शादी का झांसा देकर किया युवती का यौनशोषण (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में अपराध की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन जयपुर में हत्या, लूटपाट, छेड़छाड़ और बलात्कार जैसे मामले सामने आते हैं. लगातार बढ़ते अपराधों के बावजूद जयपुर में प्रशासन द्वारा कोई सख्त कदम नहीं उठाया जा रहा है. वहीं, हाल ही में जयपुर के खोह नागोरियान इलाके में एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ देहशोषण करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अपनी जांच भी शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक युवती इंदिरा गांधी नगर की रहने वाली है, जिसने देह शोषण की रिपोर्ट कराई है. युवती ने पुलिस से बताया कि कुछ ही समय पहले उसकी मुलाकात शंकर लाल मीणा से हुई थी. उस शख्स ने बातचीत के दौरान बताया कि आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. आरोपी ने अपने जाल में फंसाने के बाद उसे शादी का भी झांसा दिया. इसके साथ ही आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया.

बदमाशों ने की बैंक में तोड़फोड़, CCTV कैमरे और कंप्यूटर की वायरिंग भी कटी मिली

युवती ने बताया कि लंबे समय से देहशोषण के कारण वह गर्भवती हो गई थी. लेकिन आरोपी युवक ने उसका जबरदस्ती गर्भपात करा दिया था. वहीं, जब महिला ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने साफ इंकार कर दिया. ऐसे में युवती अपनी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. बता दें कि जयपुर में इसी प्रकार के और भी मामले पहले सामने आ चुके हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें