महिला सिपाही पर आया SHO का दिल, कहा- एक रात मेरे नाम कर दो, लाइन हाजिर

Atul Gupta, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 3:13 PM IST
  • राजस्थान के जालौन जिले के पुलिस थाने में SHO पर महिला कॉन्सटेबल ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा है कि एसएचओ साहब ने उसके साथ एक रात बिताने की डिमांड की. आरोपी एसएसओ को लाइन हाजिर किया गया है.
SHO ने महिला कॉन्सटेबल से की सेक्स की डिमांड

जयपुर: तुम बहुत सुंदर हो.. मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं.. तुम्हें मेरे साथ एक रात बितानी होगी. इन लाइनों को पढ़कर आपको लग ही गया होगा कि हवस का कोई पुजारी किसी महिला से एक रात के लिए उसका जिस्म मांग रहा है. लेकिन हम ये कहें कि ये दरिंदा कोई और नहीं बल्कि पुलिस अफसर है तो आपको कैसा लगेगा? जिस पुलिस पर मनचलों को रोकने की जिम्मेदारी है उसका खुद का मन मचला हुआ है. मामला राजस्थान का है. जालौन के जिले के भीनमाल थाने में मौजूद एसएचओ दुलीचंद गुर्जर पर महिला कॉन्सटेबल ने सनसनीखेज आरोप लगाया है. पीड़ित महिला कॉन्सटेबल के मुताबिक थानाधिकारी उन्हें पिछले डेढ़ महीने से परेशान कर रहा है. पीड़ित कॉन्सटेबल के मुताबिक SHO ने उन्हें अपने चेंबर में बुलाया और कहा कि 'मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, मुझे एक रात का साथ चाहिए.'

पीड़िता के मुताबिक उन्होंने SHO की इस हरकत की शिकायत सहायक उप निरीक्षक और चार कॉन्सटेबलों से भी लेकिन किसी ने उनकी मदद करने की बजाय चुप रहने की सलाह दी जिसके बाद पीड़ित महिला कॉन्सटेबल ने पुलिस अधिक्षक को इस मामले की शिकायत की. महिला पुलिस कॉन्सटेबल की शिकायत पर पुलिस अधिक्षक ने शुरूआती जांच के बाद तुरंत थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर और सहायक उप निरीक्षक सहित 4 कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया.

महिला कॉन्सटेबल की शिकायत के मुताबिक थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने उन्हें अपने चेंबर में बुलाया. इसके बाद उन्होंने पीड़िता से फाइल साइड में रखकर सामने बैठने को कहा. इसके बाद SHO ने खुल्लम खुल्ला महिला कॉन्सटेबल से कहा कि मैं आपको बहुत चाहता हूं. आपको एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी. फिलहाल पीड़ित महिला कॉन्सटेबल की शिकायत पर आरोपी SHO, SI और चार कॉन्सटेबल लाइन हाजिर हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें