Jaipur: सोशल मीडिया की लत ने ली दो युवक की जान, लाइव आकर चला रहे थे बाइक

Smart News Team, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 1:35 PM IST
  • सोशल मीडिया के लत के कारण दो युवक की जान चली गई. दरअसल, जयपुर में दो तीन युवक बाईक पर सवार लाइव होकर मस्ती करते हुए बाइक चला रहे थे.
सोशल मीडिया की लत ने ली दो युवक की जान

जयपुर: सोशल मीडिया का क्रेज यूथ में काफी देखने को मिलता है, सोशल मीडिया की लत के कारण अक्सर काफी बड़ा नुकसान होता है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया के लत के कारण दो युवक की जान चली गई. दरअसल, जयपुर में दो तीन युवक बाईक पर सवार लाइव होकर मस्ती करते हुए बाइक चला रहे थे. तभी लाइव पर ध्यान होने के कारण बाइक की टक्कर सामने आ रही एक बाइक से हो गई. इस टक्कर में दो युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है. एक युवक बुरी तरह घायल हो गया.

भिडंत इतनी तेज थी कि दोनो बाइक चकनाचूर हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि तख्तगढ़ कस्बे से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 325 बीठिंया माइनर के नजदीक यह हादसा है. सोशल मीडिया पर हर वक्त लाइव रहने के नशे के चलते एक युवक ने ऐसी गलती कि की दो लोगों की मौत हो गई. दो युवक की मौत हुई उसका नाम राहुल था जो पाली का रहने वाला था वहीं दूसरे युवक की पहचान पुखराज के नाम से हुई है.

पटना के बड़े अधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव के घर में छापा, 1 करोड़ की मिली संपत्ति

दूसरी बाइक पर दूसरी बाइक पर रामाराम, रूपाराम और हरीश नाम के युवक थे. इनमें से एक युवक सोशल मीडिया पर लाइव था और दोस्तों के साथ पैट्रोल भराने जाने की बात शेयर कर रहा था. पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तब तीनों घायलों में से एक का फोन चालू था. पुलिस का कहना है कि लाइव पोस्ट के चलते बाइक बेकाबू होकर सामने से आ रही बाइक से टकराई और हादसा हो गया.फिलहाल तीनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें