स्वीमिंग पूल में DSP संग रंगरेलियां मनाने वाली महिला कॉन्स्टेबल भी अरेस्ट, ऐसे हुई थी प्राइवेट वीडियो लीक

Smart News Team, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 9:02 PM IST
  • राजस्थान के एक रिजॉर्ट में बच्चे के सामने स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकत करने वाले डीएसपी हीरालाल सैनी की गिरफ्तारी के बाद अब महिला सिपाही को भी एसओजी ने अरेस्ट कर लिया है.
स्वीमिंग पूल में DSP संग रंगरेलियां मनाने वाली महिला कॉन्स्टेबल भी अरेस्ट

जयपुर. राजस्थान के पुष्कर के एक रिजॉर्ट में डीएसपी संग अश्लील हरकत करने वाली महिला पुलिस कॉन्स्टेबल को भी एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया है. अरेस्ट होने के बाद महिला सिपाही को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे 17 सितंबर तक रिमांड पर भेजा गया है. इससे पहले एसओजी ने एक्शन लेते हुए आरोपी डीएसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार किया था जिसे भी 17 सितंबर तक रिमांड पर भेजा जा चुका है. महिला सिपाही की गिरफ्तारी के बाद अब एसओजी दोनों से अश्लील वीडियो के मामले में पूछताछ करेगी.

गौरतलब है कि हाल ही में राजस्थान पुलिस के डीएसपी हीरालाल सैनी का महिला सिपाही के साथ स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकत करते हुए प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था. सबसे चौंकाने की बात यह थी कि जब ये दोनों पूल में रंगरेलियां मना रहे थे, उस समय महिला सिपाही का 6 साल का बच्चा भी मौजूद था. वीडियो लीक होते ही वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर डीएसपी और महिला सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की थी. इसके साथ ही मामले को दबाने की कोशिश करने वाले कई पुलिस अधिकारियों को भी सस्पेंड कर दिया गया था.

स्विमिंग पूल में महिला कॉन्स्टेबल संग अश्लील वीडियो बनाने वाले DSP गिरफ्तार

कैसे लीक हुई थी प्राइवेट वीडियो

दरअसल महिला सिपाही अपने बच्चे की स्वीमिंग पूल की जिद पूरी करने के लिए उस रिजॉर्ट में रुकी थी. उस दौरान वह पति नहीं बल्कि अपने सीनियर अधिकारी हीरालाल सैनी के साथ पहुंची थी. रिजॉर्ट में दोनों का एक स्वीट रूम बुक था जिसमें प्राइवेट पूल भी था. वहां से आने के बाद महिला सिपाही कुछ फोटो और वीडियो को अपने फोन में सेव कर रही थी कि उसी समय गलती से एक वीडियो व्हाट्सएप स्टेटस पर लग गया. जितने वह उसे डिलीट करती, उससे पहली ही काफी लोग देख और डाउनलोड कर चुके थे. पति ने जब वीडियो देखा तो वह आगबबूला हो गया और मदद की गुहार लगाते हुए पुलिस के पास पहुंचा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें