रिश्ते शर्मसार! कलयुगी पुत्र ने बीमा के पैसे के लालच में करवाई पिता की हत्या, गिरफ्तार

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 10:38 AM IST
  • रविवार को राजस्थान के भरतपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक कलयुगी पुत्र ने बीमा के रूपयों के लालच में सुपारी देकर अपने ही पिता की हत्या करवा दी. पुलिस ने आरोपी बेटे और सुपारी लेकर इस घटना को अंजाम देने वाले दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
कलयुगी पुत्र ने बीमा के पैसे के लिए अपने पिता की हत्या करवा दी.(प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर. एक कहावत सुनी होगी "बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपया”. बीते दिन रविवार यानि 26 दिसंबर को राजस्थान के भरतपुर डिग थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी बेटे ने बीमा के पैसा के लालच में आकर दोस्तों को सुपारी देकर अपने ही पिता की हत्या करवा दी. पुलिस ने इस घटना की सूचना मिलते ही तुरंत संज्ञान लिया और सुपारी देकर अपने ही पिता की हत्या करने वाले पुत्र एवं उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई के अनुसार आरोपी पुत्र राजेश जाटव ने अपने पिता मोहकम जाटव का तीन-चार महीने पहले ही दो-तीन बैंकों में करीब 40 लाख का बीमा करवाया था. बीमा का पैसा क्लैम करने के लिए आरोपी बेटे ने सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने सहारई कोलोनी थाना डीग निवासी मृतक के पुत्र राजेश जाटव(30 वर्ष) के साथ - साथ सुपारी लेकर इस हत्याकांड में शामिल उसके साथी कान्हा जाटव(22 वर्ष) साल निवासी फेंचरी थाना वृदावन जिला मथुरा एवं बिजेन्द्र जाटव (27 वर्ष) साल निवासी सहारई कोलोनी थाना डीग जिला भरतपुर को गिरफतार किया है. 

मॉल में सेल्फी लेना पड़ा भारी, पोज के चक्कर में थर्ड फ्लोर से नीचे लड़की पर गिरा युवक, मौत

दरअसल 25 दिसंबर की शाम थाना क्षेत्र की दिदावली पुलिया के पास एक शव पडा मिल था. जिसकी पहचान  सहारई कोलोनी निवासी मोहकम जाटव के रूप में हुई थी. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक मौहकम अपने पुत्र राजेश के परिवार के साथ फरीदाबाद में रहता था. इसी बीच पुत्र राजेश के मन में अपने पिता का एक्सीडेन्टल बीमा कराकर उसकी हत्या कर हत्या को एक्सीडेन्ट का रूप देकर बीमा क्लैम उठाने का ख्याल आया. 

जिसके बाद वह 24 दिसंबर को अपने पिता को लेकर फरीदाबाद से कोसी एवं कोसी से छटीकरा पहुंचा जहां उसने अपने साथी कान्हा के साथ शराब पी और प्लान बनाया. जिसके बाद पिता को मारने के लिये 500 रूपयें में एक हथौडा भी खरीदा. बाद मे दो मोटरसाईकिल से चारों लोग सवार होके दिदावली के पास पुलिया पर पहुंचे. जहां हथौडे से मौहकम सिंह के सिर एवं शरीर पर वार कर हत्या कर दी एवं उसकी लाश को रोड के किनारे पटक दिया जिससें यह घटना एक एक्सीडेन्ट जैसी प्रतीत हो. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें