9 दिसंबर को विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी! मेहमानों के लिए नियम और शर्तें जारी

Atul Gupta, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 7:26 PM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ने अपनी शादी को लेकर खास इंतजाम किए हैं. मेहमानों के लिए एसओपी जारी की गई है जिसमें बताया गया है कि उन्हें शादी के दौरान क्या क्या करना मना होगा.
विक्की कौशल- कैटरीना कैफ (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: साल 2021 की सबसे ग्रैंड शादी में अब कुछ ही दिन बाकी है. 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिसको लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी है. हालांकि शादी को लेकर अब भी बहुत सारी शंकाएं हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मेहमानों को फंक्शन अटेंड करने के लिए कुछ एसओपी जारी किए गए हैं जिनका सभी मेहमानों का पालन करना अनिवार्य होगा. जैसे कौन-कौन मेहमान आ रहे हैं ये जाहिर नहीं करना है. फोटोग्राफी बिलकुल भी नहीं करनी है. वेन्यू से खुद की या लोकेशन की फोटो डालना मना है.

इसके अलावा जो भी मेहमान शादी में शिरकत करेंगे वो कार्यक्रम खत्म होने तक बाहरी दुनिया से बिलकुल भी संपर्क नहीं रखेंगे. वेडिंग प्लानर की इजाजत के बाद ही फोटो शेयर किया जा सकता है. वेडिंग वेन्यू में रील्स या वीडियो बनाना सख्त मना होगा.

इसके अलावा खबर है कि कोरोना के नए स्टेन ओमिक्रोन को देखते हुए कपल काफी सतर्कता बरत रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि कम से कम मेहमानों के साथ शादी की रस्म अदा की जाए. बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते इसलिए गेस्ट लिस्ट कम करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों ने इंडस्ट्री के अपने सभी को-स्टार्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को अपनी शादी का न्यौता भेजा है.

खबर है कि कैटरीना कैफ के कुछ रिश्तेदार जिन्हें विदेश से आना था वो अब इस शादी में नहीं आ रहे हैं क्योंकि सरकार ने ओमिक्रॉन के चलते अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया है.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक मेहमानों को सीक्रेट कोड़ दिए जाएंगे जिससे वो वेडिंग वेन्यू में और फंक्शन में आ सकेंगे. ये भी कहा जा रहा है कि होटल के कमरों के लिए भी सीक्रेट कोड़ होंगे जहां नो फोन पॉलिसी लागू होगी. रिपोर्ट के मुताबिक 6 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर रिजॉर्ट में शादी से लेकर संगीत तक का कार्यक्रम होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें