राजस्थान में हैवान बना बाप, नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, अरेस्ट

SHOAIB RANA, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 5:56 PM IST
  • राजस्थान से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने बेटी के साथ रेप करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रतिकात्मक फोटो

जयपुर. राजस्थान के राजसमंद से बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक शर्मनाक मामला सामने आया जहां नौंवी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को उसके सौतेले पिता ने ही हवस का शिकार बना डाला. जिस समय आरोपी ने नाबालिग बेटी के साथ रेप किया, उस समय पीड़िता की मां घर पर मौजूद नहीं थी. घटना के बाद पीड़िता ने रिश्तेदारों को इस शर्मनाक करतूत की जानकारी दी जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला राजसमंद के कुंबलगढ़ इलाके का है. पीड़िता नौंवी कक्षा की छात्रा है और एक सरकारी स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है. पीड़िता के सगे पिता की 9 साल पहले मौत हो गई थी जिसके बाद उसकी मां की दूसरी शादी करवा दी गई. पीड़िता का सौतेला पिता ही उसे हॉस्टल से घर अपनी मां से मिलवाने लाता है. करीब 10 दिनों पहले पीड़िता अपने घर आई हुई थी. इस दौरान उसके पिता ने मौका देखकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

गुप्तांग पर फोड़े का इलाज कराने गए मरीज का डॉक्टर ने प्राइवेट पार्ट ही काट डाला

घटना के कुछ दिनों बाद पीड़िता अपनी रिश्तेदार के घर पहुंची, जहां अपने पिता की घटिया करतूत की सभी को जानकारी दी. पीड़िता के आरोप सुनकर उसकी मां समेत सभी लोग सन्न रह गए और उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. पीड़िता के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें