कांस्टेबल भर्ती परीक्षा से पहले मौत की परीक्षा में फेल हो गया छात्र

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 2:30 PM IST
  • जयपुर में हवा की रफ्तार से बात करती लग्जरी कार ने युवक को टक्कर मारी. पुलिया से उछलकर करीब साठ फीट दूर दुकान की छत पर गिरा युवक. हाथ और पैर कटे,  मौके पर ही दम तोड़ा.  दो लड़कियां थीं कार में सवार.  
जयपुर में लग्जरी कार ने युवक को टक्कर मारी मौके पर दम तोड़ा

जयपुर: पाली जिले से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने जयपुर आया युवक मौत की परीक्षा में फेल हो गया। दरअसल, जयपुर के सोड़ाला इलाके में स्थित एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह एलिवेटेड पुलिया से होकर गुजर रहे एक युवक को एक लग्जरी कार ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि युवक करीब साठ फीट दूरी तक उछला और लोहे की टीनों पर टकराने के बाद पास ही छत पर जा गिरा. टीनों से टकराने के बाद उसका एक हाथ और पैर कट गया. टक्कर लगने से एवं छत पर गिरने से उसकी मौत हो गई. जिस कार से हादसा हुआ उस में दो लड़कियां सवार थीं. हादसे के बाद यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. स्थानीय लोगों ने बताया कि सवेरे करीब आठ बजे पहले यह हादसा हुआ. 

सफेद रंग की लग्जरी कार में सवार दो लड़कियां एलिवेटेड पुलिया से होकर गुजर रही थीं. इसी दौरान वहां से पैदल गुजर रहे युवक को टक्कर मार दी. उसके बाद कार पुलिया पर ही लगे लोहे के एक पोल से टकराई तो पोल भी टूटकर नीचे आ गिरा. युवक की बॉडी लोहे की टीनों पर इतनी तेजी से गिरी कि तेज धमाका हुआ. इस धमाके के बाद लोग वहां पहुंचाना शुरू हो गए. पुलिया से उछलकर युवक जिस जगह पर गिरा वह एक दुकान है. दुकान की छत पर लोहे की टीनों से एक स्टोर बनाया गया था. वहां पर बॉडी गिरी और उससे टकराकर पास ही छत पर युवक का शव आ गिरा. अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश ने बताया कि मृतक युवक पाली जिले से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने आया था. 

6 नवंबर: पटना रांची जयपुर इंदौर मुजफ्फरपुर में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

वह पुलिया से होता हुआ सोड़ाला की ओर आ रहा था और अपना सेंटर तलाश रहा था. स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के एक से डेढ़ घंटे बाद तक पुलिस ने शव को नहीं उठाया. जिस मकान और दुकान पर शव गिरा था उसे सील कर दिया गया है. कार को क्रेन की मदद से वहां से हटा दिया गया. कार भी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन उसमें सवार लड़कियां सुरक्षित रहीं. कुछ ही देर में उनके परिजन भी मौके पर पहुंच गए. जांच में सामने आया कि कार जेएलएन रोड पर स्थित एक बड़े निजी अस्पताल संचालक की है. पुलिस ने बताया कि जो दो लड़कियां कार से निकली थीं, उनके पास से किसी तरह के दस्तावेज नहीं मिले. दोनों की उम्र 18 साल से कम बताई जा रही है. उधर, मृत युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें