जयपुर: लेट परीक्षा के खिलाफ RPSC के बाहर छात्रों का विरोध, सचिव को सौंपा ज्ञापन

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 5:01 PM IST
  • राजस्थान के कई जिलों से आए छात्रों ने RPSC के बाहर धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया. इन छात्रों ने राज्य के विभिन्न परीक्षाओं में हो रही देरी के विरोध में यह धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने अपनी मांगों के समर्थन में RPSC सचिव को ज्ञापन सौंपा.
लेट परीक्षा के खिलाफ छात्रों ने RPSC के बाहर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया. (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर. राजस्थान के कई जिलों से आए छात्रों ने RPSC के बाहर धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया. इन छात्रों ने राज्य के विभिन्न परीक्षाओं में हो रही देरी के विरोध में यह धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया. इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने अपनी मांगों के समर्थन में RPSC सचिव को ज्ञापन सौंपा. साथ ही छात्रों ने RPSC सचिव से मांगों को पूरी करने की. अपने ज्ञापन में छात्रों ने RPSC सचिव को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया.

न्यूज 18 राजस्थान टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान राजस्थान बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि वरिष्ठ अभ्यर्थी परीक्षा 2018 का पिकअपलैस नहीं जारी होने से अभ्यर्थियों में काफी निराशा और हताशा है. इसके अलावा भी कॉलेज लेक्चरर भर्ती परीक्षा के अलावा RAS भर्ती परीक्षा 2021 को भी जल्द ही जारी करने की मांग की गई.

राजस्थान में 500 फर्जी स्कूलों का हुआ खुलासा, 8 शिक्षा अधिकारियों को मिला नोटिस

बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशध्यक्ष उपने यादव ने कहा कि सरकार के इस रवैये से छात्रों में निराशा और हताशा के साथ ही आक्रोश भी बढ़ रहा है. इसलिए छात्रों की मांग को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जल्द ही मांगों को पूरी किया जाए. इसके लिए विरोध कर रहे छात्रों ने RPSC सचिव को ज्ञापन सौंपा. साथ ही मांगों को पूरी करने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें