लापरवाही : जयपुर के कांवटिया अस्पताल से 320 कोरोना वैक्सीन डोज की चोरी

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 11:53 AM IST
  • जयपुर के कांवटिया अस्पताल में एक बड़ी चूक सामने आई है. दरअसल, राजधानी के इस अस्पताल में वैक्सीन चोरी का मामला सामना आया है. कावंटिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर हर्षवर्धन ने इस संबंध में शास्त्री नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.
जयपुर के कांवटिया अस्पताल में वैक्सीन चोरी का मामला सामने आया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर- देश के साथ-साथ राजस्थान में भी कोरोना मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच जयपुर के कांवटिया अस्पताल में एक बड़ी चूक सामने आई है. दरअसल, राजधानी के इस अस्पताल में वैक्सीन चोरी का मामला सामने आया है. कावंटिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर हर्षवर्धन ने इस संबंध में शास्त्री नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, 12 अप्रैल को कोरोना वैक्सीन की डोज राजस्थानको मिली थी. उसी दिन शाम को जब अस्पताल में स्‍टॉक चेक किया , तो पता चला कि 320 डोज कम हैं. इसकी जानकारी मिलते ही आलाधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए. इसके बाद दो दिन तक अस्पताल कमेटी ने मामले की जांच की.

जयपुर एयरपोर्ट पर सात फ्लाइट कैंसिल, एयरलाइंस यात्रियों को पैसा देगी रिफंड

बताते चलें कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि कोरोना के बढ़ते मरीजों की तादाद के बीच प्रदेश में कई जगह वैक्सीनेशन का काम ठप्प है. वैक्सीनेशन की किल्लत को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा हो रही है. ऐसे में इसी बीच वैक्सीनेशन चोरी की घटना ने सभी को चौंका दिया है.

गहलोत सरकार का बेरोजगारी भत्ता नियम में बदलाव, ये काम करने पर ही मिलेंगे पैसे

मिडल क्लास फैमिली के लिए उपलब्ध होंगे सस्ते प्लॉट और मकान, JDA कर रहा प्लानिंग

राजधानी जयपुर में नाइट कर्फ्यू की अवधि बढ़ाकर शाम 6 बजे करने की तैयारी

बदमाशों ने बंधक बनाकर ज्वैलरी दुकान में की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

RAS Exam 2018 : इंटरव्यू के वक्त अभ्यर्थी का कोरोना रिपोर्ट साथ ले जाना जरूरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें