Video Viral: तंजानिया के भाई-बहन ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया जबरदस्त डांस

Smart News Team, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 12:49 PM IST
  • तांजानिया के एक भाई-बहन की जोड़ी ने बॉलीवुड गानों पर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस बार वे फिल्म 'सूर्यवंशी' के गीत 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस व लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को 32 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.
फिल्म 'सूर्यवंशी' के गीत 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस व लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड फिल्मों के गानों की दीवानगी भारत में ही नहीं बल्कि सात समुंदर पार तक भी है. आए दिन हम कई विदेशियों को बॉलीवुड के गानों पर थिरकते हुए देखते हैं. इसी क्रम में तांजानिया के एक भाई-बहन की जोड़ी ने बॉलीवुड गानों पर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. आपने किली पॉल और नीमा नाम के इस भाई बहन की जोड़ी को हिंदी गानों पर लिपसिंक व डांस करते हुए कई वीडियो देखे होंगे.

सोशल मीडिया पर यह जोड़ी खूब धमाल मचा रही है. उनका इंस्टाग्राम पर kili_paul के नाम से अकाउंट है. जिस पर वह भारतीय गानों पर लिपसिंक और डांस करते हुए कई वीडियो शेयर करते हैं. इस बीच उनका एक नया गाना वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म 'सूर्यवंशी' के गीत 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस व लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसे इतनी शालीनता से बखूबी निभाया कि कैटरीना भी इस वीडियो को देखकर प्रभावित हो जाएंगी. किली पॉल ने रील को कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा "जबसे यह रिलीज़ हुआ है तब से एक हिट गाना बन गया है'.

उन्होंने कुछ ही घंटे पहले यह वीडियो शेयर की थी, जिसे 32 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. किली और नीमा बॉलीवुड ट्रैक पर अपने वीडियो के कारण भारत में काफी फेम पा रहे हैं. इस तंजानिया की जोड़ी के लिए भारतीयों ने खूब कमेंट किया है. 'एक यूजर ने कमेंट किया है कि हमें आप पर गर्व है'.

किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल तब से ट्रेंड कर रहे हैं, जब उन्होंने 'शेरशाह' के गाने ‘रातन लम्बियां’ पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को लोगों ने जमकर पसंद किया था. उनके इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था. जिसके बाद उन्होंने शाहरुख खान-स्टारर रईस के गाने ‘जालिमा’, अरिजीत सिंह के गाने ‘तुम ही हो’, नोरा फतेही के गाने ‘कुसु कुसु’ और बादशाह के ‘जुगनू’ जैसे कुछ और गानों पर भी वीडियो शेयर किया. भाई-बहनों ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे जुबिन नौटियाल के प्रशंसक हैं और उन्होंने उनके गीतों को भी इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें