जयपुर: पिस्टल के दम पर लूटी टैक्सी कार, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 2:39 PM IST
  • शहर में दिन दहाड़े स्टल के दम पर बदमाशों ने एक टैक्सी को लूट लिया. इस मामले की पुलिस तहकीकात कर रही है.
पिस्टल के दम पर लूटी टैक्सी कार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर से आए दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं. पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद भी लगातार शहर में ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. यह घटना झोटवाड़ा इलाके की है. यहां पर पिस्टल के दम पर बदमाशों ने एक टैक्सी लूट की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस को लगी, तो झोटवाड़ा इलाके में पुलिस ने नाकाबंदी कर दी. हालांकि, बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे.

इस घटना को लेकर हेडकांस्टेबल लेखराज ने बताया कि लूट की वारदात भरतपुर जिले के कुम्हेर हाल कालवाड़ रोड निवासी संजीव कुमार मीणा के साथ हुई. वह अपनी टैक्सी कार लेकर जा रहे थे. इसी दौरान सोमानी इंटरनेशनल स्कूल के पास झोटवाड़ा में दो-तीन बदमाशों ने उसकी कार को रुकवाया. इसके बाद संजीव को पिस्टल दिखाकर डरा-धमका कर कार से नीचे उतरवाया और फिर उनकी कार लूटकर भाग निकले.

AU बैंक जयपुर मैराथन को हुए 11 साल पूरे, SS स्टेडियम में 14 फरवरी को होगा आयोजन

हैडकांस्टेबल ने बताया कि पीडित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. छानबीन के लिए आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. वहीं यह भी जांच पड़ताल की जा रही है कि मामला फाइनेंस और रिकवरी से तो नहीं जुड़ा है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें