जयपुर में स्कूली छात्रा से शिक्षक ने किया रेप, अरेस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 9:20 AM IST
राजस्थान के करौली में एक स्कूली छात्रा के साथ रेप करने के आरोप में टीचर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, शिक्षक पर पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पीड़ित छात्रा को उपचार व जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.
जयपुर में स्कूली छात्रा से शिक्षक ने किया रेप, अरेस्ट

जयपुर (भाषा).राजस्थान में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जीवन में मार्गदर्शन देना वाला शिक्षक ही भक्षक निकला. राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम पुलिस थाना क्षेत्र में एक शिक्षक पर अपनी ही छात्रा के साथ रेप करने का आरोप लगा है. रेप का मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर शिक्षक पर पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने पीड़िता को जांच के लिए राजकीय अस्पताल भेज दिया. साथ ही पीड़िता के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं.

जयपुर में 56 पुलिस SI कोरोना पॉजिटिव, शहर में धारा 144 लागू, 8वीं तक स्कूल बंद

करौली के पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इन्दौलिया ने बृहस्पतिवार को बताया कि टोडाभीम थाना क्षेत्र के मौनापुरा निवासी शिक्षक धनराज मीणा को एक नाबालिक स्कूली छात्रा से दुष्कर्म के मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा और पोक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक से पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने बताया कि पीड़िता के उपचार एवं चिकित्सा जांच हेतु राजकीय चिकित्यालय भेजा गया तथा पीड़िता का बयान महिला पुलिस अधिकारी द्वारा दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें