जयपुर में किशोरी ने शादी के लिये किया मना तो सिर में गोली मारकर कर दी हत्या

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 12:50 AM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर में शादी से मना करने को लेकर किशोरी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जयपुर के थाना मासलपुर के गांव कोलगढ़ में रविवार की शाम 17 वर्ष की किशोरी अपनी भाभी के साथ नमक लेने जा रही थी. इसी दौरान उसके रिश्तेदार ने गोली मारकर किशोरी की हत्या कर दी.
जयपुर में शादी से मना करने को लेकर किशोरी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शादी से मना करने को लेकर किशोरी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जयपुर के थाना मासलपुर के गांव कोलगढ़ में रविवार की शाम 17 वर्ष की किशोरी अपनी भाभी के साथ नमक लेने जा रही थी. इसी दौरान उसके रिश्तेदार ने गोली मारकर किशोरी की हत्या कर दी. हत्या के बाद किशोरी के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

17 वर्षीय किशोरी का नाम वर्षा बताया जा रहा है. उसकी हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उसकी मां गीता ने बताया कि 29 नवंबर की शाम करीब 6 बजे उसकी बेटी वर्षा अपनी भाभी के साथ नमक लेने महेंद्र पटेल के घर जा रही थी. इस बीच लक्ष्मण और मलखान उनसे रास्ते में मिले. मलखान ने अपने देशई कट्टा से वर्षा के सिर पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाते ही करौल से पुलिस उप अधीक्षक मनराज मीना मौके पर पहुंच गए.

जयपुर रोडवेज बसों में मास्क के बिना नहीं मिलेगी एंट्री

रिपोर्ट में सामने आया है कि मलखान मृतका वर्षा की भाभी केशंती के रिश्ते का चाचा है. वह वर्षा और उसके परिजनों पर अपने भाई से शादी कराने का दबाव बना रहा था. लेकिन वर्षा के परिजन इस बात पर राजी नहीं हुए, जिसे लेकर मलखान ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी. थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह डागुर ने इस मामले को लेकर बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम बनाई गई है और उनकी गिरफ्तारी के भई प्रसाज किये जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें