जयपुर में अपराधियों का आतंक, रात को सड़क पर गाड़ी रोककर लूट, अपहरण की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 1:52 PM IST
  • जयपुर के भांकरोटा के पास 14 अगस्त देर रात को कार में आए बदमाशों ने जयबंद सिंह नाम के युवक से मारपीट कर 80 हजार रुपए लूट कर ले गए. युवक मालिक से 80 हजार रुपए लेकर गांव ले जा रहा था. बदमाशों के भाग जाने के बाद 14 अगस्त की रात 1.35 मिनट पर उसने भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.
जयपुर में अपराधियों का आतंक, रात को सड़क पर गाड़ी रोककर लूट, अपहरण की कोशिश (प्रतीकात्मक फोटो )

जयपुर: जयपुर के भांकरोटा के पास 14 अगस्त रात को कार में आए बदमाशों ने जयबंद सिंह नाम के युवक से मारपीट कर 80 हजार रुपए लूट कर ले गए. युवक ने बताया कि बदमाशों ने मारपीट कर अपहरण करने का प्रयास भी किया. फिर सड़क पर पटक कर छोड़ गए. युवक मालिक से 80 हजार रुपए लेकर गांव ले जा रहा था. बदमाशों के भाग जाने के बाद 14 अगस्त की रात 1.35 मिनट पर उसने भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

भांकरोटा थाने में जयबंद सिंह पुत्र शिवमंगल सिंह चौहान ने बताया कि वह करतारपुरा फाटक के पास महेश नगर में रहते हैं. वह 14 अगस्त की रात को गाड़ी से गांव जा रहा था. रात को उनकी गाड़ी के आगे एक इंडिगो कार काफी तेजी से पीछे आ गई और इंडिगो को आगे आड़े करके लगा दिया. गाड़ी से चार लोग उतर कर आए. आते ही उसे पकड़ कर बाहर खींच लिया और उससे मारपीट करने लगे. उसे सड़क पर नीचे गिरा दिया और लात-घूसों से मारपीट करते हुए गाड़ी में अपहरण कर ले जाने लगे. 

राजस्थान में इन टीचरों के लिए खुशखबरी, अब ट्रांसफर को कर सकते हैं आवेदन

उसने बताया कि फिर उसकी जेब में रखे 80 हजार रुपए निकाल लिए. जिन्हें वह मालिक से लेकर गांव ले जा रहा था. मारपीट कर 80 हजार लूटने के बाद सारे बदमाश फरार हो गए. उन्दहोंने बताया कि बदमाशों के भागने के बाद भांकरोटा थाने में पहुंच कर करीब 1.35 मिनट पर अपहरण का प्रयास व लूट का मामला दर्ज कराया. उसने बताया कि वे आपस में बाबू मोहम्मद, रवि, सुधीर, ईश्वर, राजू सहित अन्य दो युवक थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें