दफनाने के चार दिन बाद कब्र से बाहर निकाला गया 7 वर्षीय बच्ची का शव

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 06:10 PM IST
  • बच्ची से दुष्कर्म होने की सूचना पर पुलिस शव को बाहर निकलवाकर करवाएगी पोस्टमार्टम.
कब्र से बाहर निकाला गया 7 वर्षीय बच्ची का शव

जयपुर. चार दिन पहले अज्ञात कारणों से मौत होने पर एक 7 वर्षीय बच्ची के शव को गुपचुप तरीके से दफना दिया गया था. बच्ची से दुष्कर्म होने की आशंका पर पुलिस जन्माष्टमी के दिन बुधवार को कब्र से शव को बाहर निकलवा रही है. पुलिस शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाएगी, इसके बाद फिर से शव को दफनाया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही पता चल सकेगा की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं.

बाड़मेर के मंडली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बागावास में रहने वाले एक परिवार के यहां कुछ दिन पहले एक बच्ची आई थी. बागावास में उसका ननिहाल है. 7 अगस्त को उसका शव घर के नजदीक संदिग्ध हालात में पड़ा मिला था. परिवार के बाकी लोगों को इसकी सूचना मिली तो बिना पुलिस को सूचना दिए ही बच्ची के शव को अगले दिन आठ अगस्त को दफना दिया गया था. लेकिन परिवार के ही किसी सदस्य से पुलिस को सूचना मिली कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है. बाद में परिवार के अन्य लोग भी थाने पहुंचे और इस बारे में पुलिस को बताया.

जिस पर शक था वो आरोपी फरार हो गया.

मंगलवार को पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान लोगों ने जिस युवक पर शक जताया था, वो फरार मिला. इसके बाद पुलिस ने बच्ची का शव जहाँ मिला, उस स्थान व जिस जगह शव दफनाया गया था वहां जाकर मौका मुआयना किया. इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकालने का फैसला किया. बुधवार को पुलिस मेडिकल टीम के साथ मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें