सास की एक बात से बहू को आ गया गुस्सा, चाकू से 26 वार कर तड़पता हुआ छोड़ चली गई मायके

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 10:59 AM IST
  • जयपुर के भांकरोटा में एक बहू ने अपनी सास पर चाकू से 26 वार कर उनकी हत्या कर दी. हमले के बाद सास गंभीर रूप से घायल हो गई.जिन्हें अस्पातल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक के बेटे ने अपनी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
बहू ने सास पर चाकू से किए 26 वार तड़पता हुआ छोड़ चली गई मायके

जयपुर. राजधानी के भांकरकोटा में एक कांड ने रिश्तों का भयावह रूप दिखाया. जहां एक बहू को अपनी सास की बात इतनी नागवार गुजरी कि बहू ममता ने बिना कुछ सोचे-समझे अपनी सास 62 वर्षीय मोहनी देवी पर चाकू से 26 वार कर दिए. जिससे सास गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद बहू अपनी सास को उसी स्थिति में तड़पता हुआ छोड़ अपने मायके चली गई. जिसके बाद सास की चीख सुन आस-पास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं, मोहनी देवी के बेटे ने अपनी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला पुलिस में दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले में ममता को गिरफ्तार कर लिया है.

सब्जी काटने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस ने बताया कि बहू सब्जी काट रही थी, तभी सास ने उसे सब्जी सही तरीके से काटने को कहा. जिस पर बहू ने जवाब दे दिया और विवाद बढ़ने लगा और दोनों के बीच काफी कहासुनी हो गई. ममता ने पहले सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी सास मोहनी देवी पर हाथ-पैर समेत पूरे शरीर में 26 वार किए. जिससे मोहनी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे पड़ोसियों ने सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जयपुर: जूतों पर पति से लड़ी पत्नी, गुस्से में किया ये खतरनाक काम

घटना के वक्त घर में मौजूद थे ममता के दोनों बेटे

पुलिस ने बताया कि ममता की शादी 14 साल पहले हुई थी. उसके 2 बेटे और 1 बेटी है. बेटी अपने ननिहाल में रहती है और दोनों बेटे ममता के साथ रहते हैं. जब यह घटना हुई तो दोनों बेटे घर में मौजूद थे. घटना के बाद ममता बेटों को भी छोड़ अकेले मायके चली गई.

Jaipur: सोशल मीडिया की लत ने ली दो युवक की जान, लाइव आकर चला रहे थे बाइक

पहले भी होते रहते थे विवाद

जानकारी अनुसार, सास बहू में पहले भी कई बार विवाद हो चुके हैं, जिसमें कई बार विवाद पुलिस तक भी पहुंच गया, लेकिन हर बार बातचीत के बाद मामला शांत हो जाता था. कभी मामला इतना आगे निकल जाएगा, यह किसी ने नहीं सोचा था. अब इस मामले में पुलिस ममता को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें