शहर में देसी कट्टा लेकर घूम रहा था बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Feb 2021, 9:32 PM IST
  • पुलिस की ओर से आरोपित का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है, हालांकि, अभी तक शख्स के मंसूबों का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन आए दिन जयपुर में ऐसी वारदातों का होना पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा कर जाता है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. जयपुर में बेखौफ देसी कट्टा लेकर घूम रहे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. यह मामला मालपुरा गेट थाना क्षेत्र का है. यहां पर पुलिस ने देसी कट्टा लेकर घूमते एक बदमाश को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश का पुलिस आपराधिक रिकार्ड को खंगाल रही है, साथ ही उसके मंसूबों को लेकर पता लगाने की कोशिश कर रही है.

बदमाश के इस तरह से खुले में कट्टा लेकर घूमने से यह बात तो साबित हो गई है कि बदमाशों में पुलिस का कोई डर नहीं बचा है. ऐसे में कानून व्यवस्था पर भी कई तरह के सवाल खड़े होते हैं. वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि इंडिया गेट के पास एक युवक अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में अवैध हथियार लेकर घूम रहा है. सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर संदिग्ध को धर-दबौचा. आरोपी का नाम संजय सिंह है. तलाशी में उसके पास एक देसी कट्टा बरामद हुआ. 

कोचिंग जा रही छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

पुलिस ने आरोपित संजय सिंह को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया. जिसके कब्जे से मिले देसी कट्टे को जब्त किया गया. आरोपित से अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर शख्स किस मंसूबे से कट्टा लेकर खुले में घूम रहा था. पुलिस का दावा है कि जल्द ही शख्स के मंसूबों का पता लगा लेगी, साथ ही उसके साथियों और गिरोह के संबंध में भी जानकारी जुटा लेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें