परिवार की गैर-मौजूदगी में चोरों ने किया गहने-नकदी पर हाथ साफ

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 8:22 PM IST
  • जयपुर के खोह नागोरियान इलाके में चोरों ने एक घर को तब निशाना बनाया, जब घर पर कोई मौजूद नहीं था. इस दौरान बदमाशों ने लाखों के गहने और नकदी पर हाथ साफ किया.
परिवार की गैर-मौजूदगी में चोरों ने किया गहने-नकदी पर हाथ साफ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर में चोरी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे. पुलिस की सख्ती के बावजूद भी ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. हालिया मामला खोह नागोरियान इलाके का है. यहां पर चोरों ने तब धाबा बोला, जब परिवार के लोग घर में मौजूद नहीं थे. बदमाश पहले तो घर के ताले तोडकर अंदर घुसे. फिर लॉकर में रखे लाखों रुपए और गहने और नकदी पर अपना हाथ साफ कर लिया. मामले को लेकर पीड़ित ने थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि जेडीए कॉलोनी पालडी मीणा में रहने वाली रेखा जयसवाल के घर पर चोरी हुई. दरअसल, रेखा 18 मार्च से अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां गई हुई थी. पीछे से चोरों ने उनके मकान को निशाना बनाया. इस दौरान बदमाश सोने-चांदी के गहनों के साथ 50 हजार रुपए चोरी करके ले गए.

शहर में चोरों का आतंक, लाखों रुपए के गहने और नकदी पर किया हाथ साफ

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से सबूत जुटाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें, इससे पहले रामनगारिया और बजाज नगर थाने क्षेत्र से भी चोरी की घटनाएं सामने आईं थीं. यहां पर जगतपुरा में रहने वाले हर्षित भाटिया ने रामनागरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हर्षित ने बताया था कि करीब डेढ़ बजे वह किसी काम से बाहर गया था. इस दौरान पीछे से दिन-दहाड़े चोरों ने उनके सूने मकान को अपना निशाना बनाया.

हाथ से मोबाइल छीनकर भाग रहे चोर को बहादुर महिला ने बाइक से गिराया

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें