20 फीट गहरी सुरंग बनाककर डॉक्टर के घर में घुसे चोर, करोड़ों की चांदी ले गए साथ

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 1:29 PM IST
  • जयपुर में एक नामी डॉक्टर के घर चोरों ने खाली प्लॉट से 20 फीट लंबी सुरंग खोदकर चोरी की. वह घर के बेसमेंट में रखे लोहे के 3 बक्सों में रखी चांदी की सिल्लियां और जेवर लूट ले गए.
20 फीट गहरी सुरंग बनाककर डॉक्टर के घर में घुसे चोर, करोड़ों की चांदी ले गए साथ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में एक नामी डॉक्टर के घर फिल्मी अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. नामी डॉक्टर के घर चोरों ने खाली प्लॉट से 20 फीट लंबी सुरंग खोदी और इसके जरिए ही वह डॉक्टर के घर में भी घुसे. इसके बाद ही वह बेसमेंट में रखे लोहे के 3 बक्सों में रखी चांदी की सिल्लियां और जेवर लूट ले गए. बताया जा रहा है कि चोरों ने करीब करोड़ों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. डॉक्टर का नाम डॉक्टर सुनीत सोनी है, जो कि शहर के मशहूर हेयर ट्रांसप्लांट सर्जन हैं.

इस बारे में बात करते हुए जयपुर के ACP रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि शुक्रवार को वैशाली नगर में आम्रपाली सर्किल के डी-ब्लॉक में रहने वाले डॉ. सोनी ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई. डॉ. सोनी ने बताया कि वे 2 दिन पहले बेसमेंट में गए थे. वहां देखा तो पाया कि चांदी के गहने गायब थे. लोहे के बॉक्स निकालकर देखे, तो वे भी कटे हुए मिले. वहीं, एक बॉक्स के नीचे करीब 2 फीट गहरा सुराख दिखा, जिसकी पड़ताल में पता चला कि करीब 20 फीट लंबी सुरंग बनाकर चांदी की सिल्लियां चुराई गई हैं.

बुजुर्ग के साथ ऑनलाइन ठगी, लंदन से दोस्त आने का झांसा देकर लूटे ढ़ाई लाख रुपये

वहीं, मामले के बारे में थाना प्रभारी अनिल जैमन ने बताया कि चोरी की FIR में डॉ. सोनी ने चोरी हुई चांदी का वजन और कीमत नहीं बताई है. उन्होंने केवल चांदी के गहने चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. लेकिन पुलिस की शुरुआती पड़ताल में यह दावा किया जा रहा है कि बेसमेंट में लोहे के तीन बक्सों में कई क्विंटल चांदी थी. इन बक्सों को जमीन में गाड़कर ऊपर से टाइल्स लगाकर पक्का फर्श बना दिया गया था. चोरी को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि करोड़ों रुपयों की लूटपाट हुई है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर और उनकी पत्नी अपने घर में ही क्लीनिक चलाते हैं.

30 हजार रुपए की रिश्वत लेते AEN रंगे हाथ पकड़ा गया, दो अधिकारी भी गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें