जयपुर के शाहपुरा में सड़क हादसे में दो राहगीरों सहित तीन की मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 4:05 PM IST
  • कंटेनर व मोटरसाइकिल में हुई भिड़ंत. पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चालक को हिरासत ले लिया है. सुबह-सुबह तीन शवों को देखकर सभी की आंखें नम हो गई.
जयपुर के शाहपुरा में हुआ बड़ा हादसा 3 की मौत

जयपुर: जयपुर के शाहपुरा तिराहे पर सड़क पार करते समय कंटेनर व मोटरसाइकिल में हुई भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार सहित दो राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त की थी मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चालक को हिरासत ले लिया है. जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह जयपुर के शाहपुरा तिराहे पर सड़क को पार करते समय कंटेनर एवं मोटरसाइकिल की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार पवन कुमार सहित दो राहगीर जसवंतपुरा निवासी राकेश वर्मा (20 ) व चौमू निवासी कमल वर्मा (19) की मौके पर ही मौत हो गई. 

भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास से काफी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए. सुबह-सुबह तीन शवों को देखकर सभी की आंखें नम हो गई. सूचना के बाद थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मौका मुआयना करने के बाद मृतकों के शवों को राहगीरों के सहयोग से एम्बुलेंस में रखवाकर शाहपुरा के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए.

डॉ. नितेश ने मेडिकल ऑफिसर भर्ती 2020 में राजस्थान का मान बढ़ाया

 बताया जा रहा है कि मृतक पवन कुमार शर्मा दो बहनों का इकलौता भाई था. भिड़ंत का कारण क्षतिग्रस्त पुलिया माना जा रहा है। क्षतिग्रस्त पुलिया को पार करते समय ही संतुलन बिगड़ने से यह दुर्घटना हुई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भिड़ंत के दौरान एक व्यक्ति साइड में होने के कारण बाल-बाल बच गया. हादसे की सूचना पाकर मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. बडी संख्या में लोग मृतकों के घरों में संवेदना प्रकट करने पहुंचे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें