हवाई यात्राओं पर दिख रहा है कोरोना का असर, जयपुर से मुंबई की 3 फ्लाइट कैंसिल

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 07:28 PM IST
  • मुंबई जाने वाले लोग भी अब अपनी यात्राएं निरस्त कर रहे हैं. इसी का प्रभाव गुरुवार को जयपुर से मुंबई जाने वाली 3 फ्लाइट्स पर देखने को मिला. यात्रियों की संख्या कम होने के कारण मुंबई जाने वाली तीन फ्लाइट्स कैंसिल करनी पड़ी.
हवाई यात्राओं पर दिख रहा है कोरोना का असर, जयपुर से मुंबई की 3 फ्लाइट कैंसिल (फाइल फ़ोटो)

जयपुर: कोरोना के दुसरे वेव ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है. जिसका सीधा असर अब लोगों में देखने को मिल रहा है. देश में कोरोना संक्रमण का केंद्र बने महाराष्ट्र में कोरोना ने कहीं-कहीं अपने पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसके प्रभाव से लोग इतने डरे हैं, की मुंबई जाने वाले लोग भी अब अपनी यात्राएं निरस्त कर रहे हैं. इसी का प्रभाव गुरुवार को जयपुर से मुंबई जाने वाली 3 फ्लाइट्स पर देखने को मिला. यात्रियों की संख्या कम होने के कारण मुंबई जाने वाली तीन फ्लाइट्स कैंसिल करनी पड़ी.

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि, जयपुर एयरपोर्ट से सुबह की 4 फ्लाइट कैंसिल हुई है. इसमें सबसे पहले सुबह 8 बजे मुंबई जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट, जिसके बाद सुबह 8:10 बजे मुंबई जाने वाली गो एयर और सुबह 8:25 बजे मुंबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट रद्द हुई. इसके अलावा, अहमदाबाद के लिए सुबह 8.50 बजे जाने वाली गो एयर की एक फ्लाइट भी यात्रियों की कम संख्या होने के चलते रद्द कर दी. सूत्रों के मुताबिक इन चारों फ्लाइट्स में करीब 250 यात्रियों को मुंबई और अहमदाबाद जाना था, जो अब परेशान हो रहे हैं.

राजस्थान: अब EWS वर्ग को सरकारी नौकरी में ये विशेष छूट, पटवारी भर्ती पर होगा असर

गौरतलब है कि प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2006 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ यहां गुरुवार तक मरीजों का आंकड़ा 18146 तक पहुंच गया है. इस दौरान 12 नई मौतों के साथ मरने वालों की कुल संख्या 2866 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को ये जानकारी दी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें