जयपुर : बाइक सवार को कुचलकर भागने की कोशिश में ट्रक चालक ने 3 लोगों की जान ली

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 1:42 PM IST
  • दिल्ली बाईपास रोड पर हुए इस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. बाइक सवार को कुचलने के बाद भागने के चक्कर में धोबीघाट मोड़ पर बेकाबू होकर पलटा. वाहनों को रामगढ़ मोड़ से आमेर रोड की तरफ डायवर्ट कर दिल्ली की तरफ रवाना किया गया.
घटनास्थल पर जमा भीड़

जयपुर. दिल्ली बाईपास रोड पर मंगलवार देर शाम एक भीषण हादसा हुआ. तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार और एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है. सभी घायलों को एसएमएस अस्पताल के ट्रामा सेंटर भेजा गया है. यह दर्दनाक हादसा ब्रह्मपुरी इलाके में धोबी घाट मोड़ पर बंगाली बाबा आश्रम सर्किल पर हुआ. 

इससे पहले ट्रक चालक ने दिल्ली हाइवे पर ईदगाह पाडा मंडी के पास भी बाइक सवार को कुचल दिया था. वहां से भागने की कोशिश में उसने करीब आधा दर्जन गाड़ियों को टक्कर मारी. जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम करीब 7 बजे तेज रफ्तार ट्रक जयपुर में ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली की तरफ जा रहा था. इसमें चावल के कट्‌टे (बोरियां) भरे थे. ट्रक चालक दिल्ली बाइपास से गुजर रहा था, तभी उसने ईदगाह के पास दो बाइक को टक्कर मारी. इनमें एक बाइक चालक को कुचलते हुए काफी दूर तक ले गया. हादसे के बाद ट्रक चालक घबरा गया. वह ट्रक को और तेज रफ्तार में दौड़ाता हुआ वहां से ले गया. इसके बाद ट्रक करीब दो किलोमीटर आगे धोबीघाट मोड़ पर तेज रफ्तार में होने से घुमाव पर ट्रेलर बेकाबू होकर पलट गया. हादसे के वक्त धोबीघाट मोड़ पर स्थित बस स्टैंड पर सवारियां बसों के इंतजार में खड़ी थी. गनीमत रही कि इनमें कोई नहीं दबा, लेकिन इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से नजदीक चल रहे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना दी.

राजस्थान में 18 जनवरी से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, ये होंगे कोरोना नियम 

इसके बाद एडिशनल डीसीपी सुमित गुप्ता, आमेर एसीपी सौरभ तिवाड़ी, ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहां स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कट्‌टों को हटवाया. इसके बाद शवों को मोर्चरी पहुंचाया गया. हादसे के बाद जयपुर से दिल्ली जाने वाला ट्रैफिक जाम हो गया. वाहनों को रामगढ़ मोड़ से आमेर रोड की तरफ डायवर्ट कर दिल्ली की तरफ रवाना किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें