जयपुर के सांगानेर सदर इलाके में ट्रैक्टर ट्राली की स्कूटी से टक्कर, महिला की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 8:32 PM IST
  • बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने शुक्रवार दोपहर को स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. घायल महिला और युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां महिला की मौत हो गई और युवक का अभी इलाज चल रहा है.
फाइल फोटो

जयपुर. जयपुर के सांगानेर के सदर इलाके में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. जानकारी मुताबिक बजरी से भरी ट्रेक्टर ट्राली ने शुक्रवार को स्कूटी को टक्कर मार दी. दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल हो गया. जिसका महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा है. हादसे के बाद चालक फरार हो गया और आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस से मिली जानकारी से पता चला है कि मृतक महिला चन्दा देवी निवाई टोंक हाल बिलवा शिवदासपुरा की रहने वाली थी. जबकि घायल युवक की पहचान पवन कुमार निवासी प्रेमनगर वाटिका के रूप में हुई है. दोपहर करीब ढाई बजे पवन के साथ स्कूटी पर चंदा देवी किसी काम से जा रही थी. इसी दौरान कल्लावाला वाटिका के पास बजरी से भरे ट्रेक्टर ट्राली ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई.

राजस्थान विधानसभा बजट सत्र आज से शुरू, 24 फरवरी को CM गहलोत पेश करेंगे बजट

दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर अवस्था में महिला चंदा देवी और युवक पवन को महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान अस्पताल में चंदा देवी की मौत हो गई. घायल पवन कुमार का इलाज चल रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. फरार ट्रैक्टर ट्राली चालक की तलाश की जा रही है. ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें