जयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दो लोगों की मौके पर ही हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 03:43 PM IST
  • पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ट्रैफिक सुचारु करवाया. वहीं हादसे के बाद लोगों में रोष देखा गया. उन्होंने सीकर रोड पर ब्रेकर लगाने और बीआरटीएस कॉरिडोर हटाने की मांग की.
घटनास्थल (सीकर रोड)

जयपुर. राजधानी जयपुर में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ट्रैफिक सुचारु करवाया. इधर, हादसे के बाद लोगों में रोष देखा गया. उन्होंने सीकर रोड पर ब्रेकर लगाने और बीआरटीएस कॉरिडोर हटाने की मांग की.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह एक पिकअप मुर्गियों से भरी हुई थी और वह चोमू की ओर से जयपुर की ओर आ रही थी. इसी दौरान जब यह पिकअप सीकर रोड पर खेतान हॉस्पिटल के पास पहुंची तो एक कार से टकरा गई. जैसे ही पिकअप कार से टकराई तो वहां से मॉर्निंग वॉक कर लौट रहे एक व्यक्ति उसकी चपेट में आ गए. 

जयपुर में अभिभावक उतरे सड़कों पर, कहा-बंद हो ऑनलाइन क्लास और स्कूलों की मनमानी

टक्कर इतनी तेज थी कि करीब 60 वर्षीय व्यक्ति उछलकर करीब 30 फिट दूर जा गिरे और मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, तेज रफ्तार पिकअप चालक संतुलन खो बैठा और गाड़ी पलट गई और सड़क किनारे बाइक रोक कर खड़े एक दूधवाले को टक्कर मार दिया. दूधवाला व्यक्ति भी पिकअप के नीचे दब गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मशक्कत कर उसे पिकअप के नीचे से निकाला, लेकिन तब तक उसकी सांसें टूट चुकी थीं. मॉर्निंग वॉक कर लौट रहा बुजुर्ग स्थानीय निवासी शंकर लाल सोनी था, जबकि दूध बेचने वाले व्यक्ति का नाम कालूराम बताया जा रहा है. वह रोजाना दूध बेचने चौमू से जयपुर आता था.

पिकअप सवार मौका देख हुए फरार

हादसे के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पिकअप सवार दो व्यक्ति बाहर निकलते हुए दिखाई दिए. दोनों युवक आराम से बाहर निकले और वहां से फरार हो गए. पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बीआरटीएस कॉरिडोर के कारण होते हैं हादसे

ज्ञात हो कि सीकर रोड पर खेतान हॉस्पिटल चौराहे पर पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं. इसका कारण है यहां बना हुआ बीआरटीएस कॉरिडोर. इस कॉरिडोर के कारण छह तरफ से वाहनों का आवागमन होता है. ऐसे में कई बार चालकों का ध्यान भटक जाता है या गाड़ी तेज स्पीड में होती है तो कई बड़े हादसे हो जाते हैं. कई बार बीआरटीएस कॉरिडोर को हटाने की लोगों ने कई बार मांग भी की है, लेकिन अब तक इस कॉरिडोर को नहीं हटाया गया है. जिस कारण लोगों में भारी रोष व्याप्त है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें