किन्नर ने अपने साथी किन्नर पर लगाए अपहरण कर मारपीट और रेप करने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 4:12 PM IST
  • किन्नर ने अपने साथी किन्नर पर अपहरण कर मारपीट एवं रेप का वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है. साथ ही श्रीमाधोपुर थनाधिकारी पर भी मारपीट का आरोप लगाया.
किन्नर ने अपने साथी किन्नर पर अपहरण कर मारपीट एवं रेप का आरोप लगाया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर. किन्नर ने अपने साथी किन्नर पर अपहरण कर मारपीट एवं रेप का आरोप लगाया है. पीडिता ने बताया कि उनकी दोस्त मेड़ता निवासी राजकुमारी (किन्नर), रेनवाल निवासी पूजा बाई (किन्नर), कुचमान निवासी काजू बाई (किन्नर), ने मुझे अपहरण करके एक बंद कमेरे में ले गई. वहाँ उन लोगों ने मेरे साथ अश्लील हरकत की. विरोध करने पर उनलोगों ने मेरे साथ मारपीट भी की. फिर मेरा रेप करके वीडियो भी बना लिया. साथ ही उनलोगों ने मेरे सोने की चैन ,अंगूठी और रुपये भी ले कर भाग गई.

पीडिता के अनुसार उनलोगों ने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाती थी. उसके बाद उसके साथ बांध कर मारपीट करती थी और फिर जबरदस्ती अश्लील हरकत करती थी. उन लोगों ने कई बार पीडिता के साथ वीडियो के सहारे ब्लैक्मेल करके रेप किया. बाद में उनलोगों ने पीडिता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो काफी वायरल हो रहा है.

मासूम से रेप के आरोपी को 700 पुलिस वालों ने खोजा, 20 घंटे में पहुंचाया सलाखों के पीछे

पीडिता इस घटना की रिपोर्ट लिखाने श्रीमाधोपुर थाने गई थी. लेकिन थानाधिकारी ने रिपोर्ट लिखने की जगह उसके साथ मारपीट की. रिपोर्ट भी नहीं दर्ज नहीं की गई. थाने में मामला दर्ज नहीं के कारण पीड़ित ने कोर्ट के इस्तेगासे से 12 अगस्त को रिपेार्ट दर्ज कराई है. उसने थानाधिकारी पर भी मारपीट का आरोप लगया है. थानाधिकारी पर मारपीट का आरोप लगने के कारण कोई भी पुलिस कुछ बोलने से बच रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें