टीना डाबी और अमित यादव के ट्रांसफर पर रोक, राज्य निर्वाचन आयोग ने बताया ये कारण

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 11:03 PM IST
  • टीना डाबी और अमित यादव के ट्रांसफर पर राज्य निर्वाचन आयोग ने रोक लगा दी है. बताया जा रहा है कि ट्रांसफर पर रोक लगाए जाने का कारण आने वाले निकाय और पंचायत चुनाव हैं.
टीना डाबी और अमित यादव के ट्रांसफर पर राज्य निर्वाचन आयोग ने रोक लगा दी है

जयपुर: राजस्थान में सरकार द्वारा हाल ही में कई अधिकारियों और कर्मचारियों के ट्रांसफर का ऑर्डर दिया गया था, जिसमें आईएएस ऑफिसर टीना डाबी और अमित यादव का भी नाम शामिल था. सरकार की तरफ से दोनों अधिकारियों के ट्रांसफर के लिए ऑर्डर दे दिया गया था, लेकिन हाल ही में खबर आई है कि टीना डाबी और अमित यादव के ट्रांसफर पर राज्य निर्वाचन आयोग ने रोक लगा दी है. बताया जा रहा है कि ट्रांसफर पर रोक लगाए जाने का कारण आने वाले निकाय और पंचायत चुनाव हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक राज्य सरकारी की और से जारी आदेश के मुताबिक टीना डाबी का ट्रांसफर श्रीगंगानगर से जयपुर में किया गया था, तो वहीं अमित यादव का भरतपुर से जोधपुर ट्रांसफर किया गया था. लेकिन दोनों अब चुनाव तक दोनों आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर पर रोक लगा दी गई है. इस बात को लेकर राज्य नर्वाचन आयोग ने आदेश जारी किया है, जिसमें बताया गया कि आने वाले दिनों में श्रीगंगानगर और भरतपुर में नगरपालिका चुनाव हैं, जिससे दोनों के हस्तांतरण पर रोक लगा दी गई है.

UPSC टॉपर IAS टीना डाबी की अतहर आमिर खान से शादी टूटी, कोर्ट में तलाक की अर्जी

इससे इतर राज्य सरकार ने आदेश जारी कर फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के विशेष पुनरीक्षण कार्यक्रम से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों के ट्रांसफर पर भी 18 जनवरी, 2021 तक रोक लगा दी है. वहीं, आईएएस टीना डाबी की बात करें तो वह इन दिनों जयपुर फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गी हैं. टीना डाबी ने साल 2018 में अपने बैच के आईएएस अतहर आमिर के साथ शादी की थी. टीना और आमिर अत्तहर यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रह चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें