जयपुर: मनचले के अश्लील मैसेज से परेशान युवती ने की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 01/02/2021 08:19 PM IST
  • जयपुर के कोतवाली इलाके में मनचले के अश्लील मैसेज से परेशान होकर युवती द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. लड़के द्वारा बार-बार अश्लील मैसेज भेज कर युवती को परेशान किया जा रहा था, जिससे तंग आकर उसने बीते शनिवार की शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
मनचले के अश्लील मैसेज से परेशान युवती ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर के कोतवाली इलाके में मनचले के अश्लील मैसेज से परेशान होकर युवती द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. लड़के द्वारा बार-बार अश्लील मैसेज भेज कर युवती को परेशान किया जा रहा था, जिससे तंग आकर उसने बीते शनिवार की शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर वहां पहुंच गई. मृतका की पहचान अंजली प्रजापती के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 21 वर्ष बताई जा रही है.

मृतका का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे जयपुर के ही एसएसएस हॉस्पिटल में पहुंचा दिया है, जहां कोविड जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद युवती के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस को मृतका के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें उसने मनचले का नाम शाहबुद्दीन बताया और लिखा कि वह लड़का बार-बार अश्लील बातें करके उस युवती को परेशान करता था. इस बात को लेकर मृतका के पिता उम्मेद प्रजापति ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई है.

जयपुर में गैंगस्टर की ड्रोन से हुई निगरानी, सुरक्षा पर खर्चे गए 5 लाख रुपये

पुलिस ने मृतका के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है, जो कि जयपुर में ही गलता गेट का रहने वाला है. मामले को लेकर पुलिस युवक से पूछताछ में भी लगी हुई है. वहीं, दूसरी और बताया जा रहा है कि मृतका बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी. वहीं इस घटना को लेकर युवती के परिवार सहित उसके आसपास के लोगों में भी आक्रोश देखने को मिला.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें