दिल्ली-जयपुर हाईवे पर खड़े टैंकर में ट्रक ने मारी टक्कर, मामा-भांजे की मौत

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 03:41 PM IST
  • करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों शवों को क्रेन की मदद से ट्रक से बाहर निकाला गया. टैंकर चालक मौके से फरार.
सड़क हादसा

दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित रूध पुल के पास टैंकर व ट्रक की टक्कर में ट्रक सवार चालक-परिचालक मामा-भांजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची ने पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों शवों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला। थाना बावल पुलिस ने दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह करीब पांच बजे हाईवे पर रूध पुल के पास सड़क के बीच में खराब टैंकर खड़ा था. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने कैंटर में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ट्रक में सवार चालक-परिचालक भी इसमें फंस गए। पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला और बावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक रिश्ते में मामा-भांजे थे.

मामले की जांच कर रहे बावल थाना के विष्णु ने बताया कि चालक यूपी के बुलंदशहर निवासी 25 वर्षीय अर्जुन पुत्र लाखन सिंह अपन भांजे और परिचालक यूपी के संभल निवासी 20 वर्षीय भूपेंद्र के साथ महाराष्ट्र के भिवंडी से माल भरकर लुधियाना जा रहा था. रूध पुल के पास खड़ा टैंकर चालक को दिखाई नहीं दिया और ट्रक टैंकर में घुस गया. हादसे के वक्त टैंकर में कोई भी मौजूद नहीं था. टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, टैंकर चालक फरार बताया जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें