जयपुर में मारपीट कर ट्रक चालक से हुई लूटपाट, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 02:38 PM IST
  • जयपुर में ट्रक चालक से मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है. हालांकि इस वारदात को लेकर हरमाडा थाना पुलिस ने ट्रक चालक से मारपीट कर लूटपाट को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को रविवार रात में ही गिरफ्तार किया है.
क्राइम 

जयपुर. जयपुर में आए दिन चोरी, हत्या, लूटपाट और बलात्कार से जुड़े नए-नए मामले सामने आते हैं. हाल ही में जयपुर में ट्रक चालक से मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है. हालांकि इस वारदात को लेकर हरमाडा थाना पुलिस ने ट्रक चालक से मारपीट कर लूटपाट को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को रविवार रात में ही गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है.

इस मामले के बारे में बात करते हुए डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन ने बताया कि लूट के मामले में गिरफ्तार हुए दो आरोपियों का नाम राजू उर्फ अजरिया और ग्सारसीलाल वारिया है. इसमें से राजू की उम्र में जहां 20 वर्ष है और वह बास राजगढ़ अलवर का रहने वाला है. वहीं, दूसरा आरोपी ग्यारसीलाल बावरिया की उम्र 35 वर्ष है औक वह बावरिया बस्ती नन्दगांव टोडी हरमाडा का रहने वाला है. जांच में सामने आया है कि गिरफ्तार किये गए दोनों बदमाश आलादजें के चोर व नकबजन है. गिरफ्तारी के बाद दोनों से लूट की रकम भी बरामद कर ली गई है.

जयपुर सर्राफा बाजार में सोना 350 व चांदी 900 रुपये फिसली, क्या है आज का मंडी भाव

बता दें कि 24 नवम्बर की रात को ड्राईवर हरफुल सिंह ट्रक को हरमाडा इलाके स्थित टोडी मोउ पर खड़ा कर केबिन में सो रहा था. इसी दौरान वहां तीन बदमाशों ने जमकर ट्रक में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी और उससे मारपीट कर नकदी लूटकर फरार हो गए. मामले में दो आरोपियों को तो पकड़ लिया गया है तो वहीं तीसरा अभी भी फरार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें