जयपुर की ओर आ रहे ट्रक के चालक-खलासी को बंधक बनाकर 20 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: 09/01/2021 05:38 PM IST
  • जयपुर रोड पर एक लग्जरी गाड़ी में आए कुछ लोगों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोका और चालक और खलासी को बंधक बनाकर अपनी गाड़ी में डाल लिया. उसके बाद दोनों को भरतपुर की ओर ले गए और रुपए लूटने के बाद गोवर्धन जी के नजदीक सुनसान इलाके में चलती गाड़ी से फेंक गए.
सांकेतिक फोटो

जयपुर. भरतपुर से जयपुर की ओर आ रहे एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर लूटने का मामला सामने आया है. दौसा में देर रात लग्जरी एसयूवी में आए लुटेरों ने चालक और खलासी को बंधक बनाकर उनसे बीस लाख रुपए लूट लिए. ट्रक में सवार चालक और खलासी ये रुपए लेकर जयपुर आ रहे थे. दौसा पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

जानकारी के अनुसार, दौसा के सदर थाना इलाके में स्थित जयपुर रोड पर यह वारदात हुआ है. नबदई भरतपुर से ट्रक चालक और खलासी जयपुर के लिए रवाना हुए थे. देर रात दौसा के सदर थाना स्थित जयपुर रोड पर एक लग्जरी गाड़ी में आए कुछ लोगों ने ट्रक को ओवरटेक किया और उसके बाद ट्रक के आगे गाड़ी लगाकर ट्रक रोक लिया. चालक और खलासी को बंधक बनाया और अपनी गाड़ी में डाल लिया. उसके बाद दोनों को भरतपुर की ओर ले गए और गोवर्धन जी के नजदीक सुनसान इलाके में चलती गाड़ी से फेंक गए. इस दौरान उनसे मारपीट की और बीस लाख रुपए लूट लिए. दौसा पुलिस को बताया गया कि ये दोनों जयपुर निवासी कारोबारी को रुपए देने जा रहे थे, इस दौरान वारदात हुई. पुलिस चालक और खलासी से पूछताछ कर लुटेरों के बारे में जानकारी जुटा रही है. 

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी करने पर हाईकोर्ट की रोक

वहीं, एक दूसरी घटना में पुलिस में दुकान में हुई चोरी के मामले का पर्दाफाश किया है. बता दें कि आंधी बस स्टैंड के पास लावण्या टेलीकॉम की दुकान से करीब साढे पांच लाख की कीमत के मोबाइल फोन और 45 हजार रुपए नकद की चोरी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिवदयाल और रमेश चंद्र को गिरफ्तार है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें