जयपुर में दो जगह से रेप के मामले, केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Feb 2021, 9:20 PM IST
  • जवाहर सर्किल और आमेर इलाके की महिलाओं ने थानों में पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने दोनों जगह पर शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. प्रशासन के महिला सुरक्षा को लेकर दावों की एक बार फिर से पोल खुल गई है. शहर में महिलाओं के प्रति अत्याचारों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. अब हाल ही में, जवाहर सर्किल व आमेर इलाके में अलग-अलग दो युवतियों से दुष्कर्म के मामले सामने आए है. पुलिस ने दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि फतेहपुर सीकरी आगरा निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने आरोप लगाया कि आरोपित रमन से उसकी मुलाकात हुई थी. जिसने सरस्वती नगर में उसको धोखे से बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. आरोपी लगातार महिला को ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत की.

70 लाख रुपये का सोना जूते में छिपाकर विदेश से लाया था युवक, कस्टम विभाग ने पकड़ा

इधर, आमेर थाने में कुण्डा आमेर निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप है कि लेखराज मेहरा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने आरोप लगाया कि उसके साथ लेखराज ने दुष्कर्म किया. पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. जयपुर में आए दिन इस तरह के महिला के उत्पीड़न के मामले रुक नहीं रहे हैं. इससे पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा होता है कि कानून व्यवस्था जयपुर में ठीक से लागू नहीं हो पा रही है. इसके लिए पुलिस को और ज्यादा अलर्ट होने की जरूरत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें