दो ट्रेलरों में टक्कर से लगी आग, झुलसने से एक व्यक्ति की मौत, दूसरा गंभीर

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 06:05 PM IST
  • आगरा रोड पर बगराना रोड क्रॉसिंग कट पर दो ट्रेलरों में आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के बाद दोनों ट्रेलरों में आग लग गई. आग में झुलसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.
जयपुर में हुआ भीषड़ सड़क हादसा

जयपुर: राजधानी जयपुर में रविवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. आगरा रोड पर बगराना रोड क्रॉसिंग कट पर दो ट्रेलरों में आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के बाद दोनों ट्रेलरों में आग लग गई. आग में झुलसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर कानोता थाना पुलिस, 108 एम्बुलेंस, दमकल व हाइवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. हादसे के बाद जयपुर बीकानेर आगरा नेशनल हाइवे पर लम्बा जाम लग गया. पुलिस व हाइवे पेट्रोलिंग की टीम ने घायल व्यक्ति को बाहर निकालकर 108 एम्बुलेंस से सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुए भेजा. 

जयपुर में सामान्य से तीन गुना जहरीली हुई हवा, अस्थमा अटैक का बढ़ा खतरा

वहीं दमकल ने करीब घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस ने हादसे में जान गवाने वाले व्यक्ति के शव को जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया. हालांकि हादसे में जान गवाने वाले व्यक्ति व घायल व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ट्रेलर नम्बर से मृतक व घायल की पहचान करने में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें