जयपुर चुनाव प्रचार में दो पक्षों में हुई झड़प, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Oct 2020, 3:47 PM IST
  • जयपुर नगर निगम चुनाव प्रचार के बीच मारपीट और झगड़े का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मारपीट और झगड़े के दौरान कुछ लोग घायल भी हुए हैं, जिनका पुलिस ने मेडिकल कराया और इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया.
जयुपर में नगर निगम चुनाव प्रचार में दो पक्षों में हुई झड़प

जयुपर: जयुपर में नगर निगम चुनाव को लेकर ज्यादा वक्त नहीं बचा है. आज शाम 4 बजे से ही जयपुर में नगर निगम चुनाव को लेकर प्रचार भी रोक दिए जाएंगे. इसी बीच नगर निगम चुनाव प्रचार के बीच मारपीट और झगड़े का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मारपीट और झगड़े के दौरान कुछ लोग घायल भी हुए हैं, जिनका पुलिस ने मेडिकल कराया और इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज भी किया गया. जयपुर नगर निगम चुनाव में मारपीट और झगड़े का यह पहला मामला सामने आया है.

बता दें कि प्रचार के दौरान हुए झगड़े की जांच भट्टा बस्ती थाना पुलिस कर रही है. पुलिस ने मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि रात में चुनाव प्रचार और बाकी कामों से लौटते हुए दो पक्षों के बीच झड़प हो गई. इसमें से एक पक्ष जहां इमरान का है तो वहीं दूसरा पक्ष अशरफ का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक झगड़े में इमरान के चेहरे पर चोटें आई हैं और मुंह में कुछ दांत भी टूट गए हैं. वहीं, अशरफ के पक्ष ने आरोप लगाया है कि उनके साथ लाठी और डंडों से मारपीट की गई और उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई.

राजस्थान: मास्क पहनने के लिए बनेगा कानून, आगामी विधानसभा सत्र में पेश होगा विधेय

जयपुर में नगर निगम चुनाव के बीच हुई इस झड़प में दोनों ही पक्षों से करीब एक दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इस बारे में बात करते हुए एएसआई बनेसिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश की भी जानकारी मिल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें