अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, गश्त कर रहे पुलिसकर्मी हुए घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 3:19 PM IST
  • जयपुर के चौमूं में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकानोंं में घुस गया. इस दौरान गश्त कर रहे एक होमगार्ड तथा एक पुलिस कर्मी घायल हो गए.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर के चौमूं में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक मुख्य बस स्टैंड पर दुकानों में घुस गया. इस दौरान वहां गश्त कर रहे पुलिस और होम गार्ड के दो जवान ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

दरअसल चौमूं के मुख्य बस स्टैंड पर पुलिस और होमगार्ड के जवान गश्त कर रहे थे. तभी वहां से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उन्हें टक्कर मारता हुआ वहां दुकानों में जा घुसा. ट्रक बिजली के खंभों को तोड़ता हुआ दुकानों के आगे लगे रैम्प से टकराकर रुक गया. तेज रफ्तार ट्रक से हुई इस दुर्घटना से दो-तीन दुकानों के शटर टूट गए. बिजली के पोल टूटने से बिजली सप्लाई बंद हो गई.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक को देखकर उन्होंने सोचा कि वह रुक जाएगा लेकिन ट्रक पास आने पर भी रुका नहीं. इस पर पुलिस वालों ने भाग कर अपनी जान बचाई लेकिन एक होमगार्ड और एक पुलिसकर्मी हादसे में घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ. बस स्टैंड के तरफ घूमते ही ड्राइवर को झपकी लग गई, जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया. ट्रक भी टक्कर से क्षतिग्रस्त होकर वहीं रुक गया. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया तथा ट्रक को जब्त कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें