अंडर-19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए किया गया ओपन चयन ट्रायल का आयोजन, जयपुर पहुंचे खिलाड़ी

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 3:14 PM IST
  • अंडर-19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए राजस्थान क्रिकेट सघ ने आज अपनी ओर से ओपन चयन ट्रायल का आयोजन किया है. इसमें हिस्सा लेने के लिए 500 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए जयपुर पहुंचे हैं.
ट्रायल में हिस्सा लेने जयपुर पहुंचे 500 से अधिक खिलाड़ी (फाइल फोटो)

जयपुर. बीसीसीआई के आने वाले घरेलू क्रिकेट सेशन की अंडर- 19 की वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए आज राजस्थान क्रिकेट संघ की तरफ से ओपन ट्रायल का आयोजन किया गया है. आरसीए एकेडमी और एसएमएस स्टेडियम पर आयोजित दो दिन के ओपन चयन ट्रायल में पूरे प्रदेशभर के कम से कम 500 से अधिक खिलाड़ी ट्रायल में हिस्सा लेने के लिए जयपुर में पहुंचे हैं.

खिलाड़ियों को सुबह 9 बजे रिपोर्ट करना जरूरी था. वही, ट्रायल में पार्ट लेने वाले सभी खिलाड़ियों को कम से कम 72 घंटे पहले की कोरोना की रिपोर्ट को भी दिखाना था. इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1 सितंबर 2002 या फिर इसके बाद की जन्म तारीख वाले उन खिलाड़ियों को ही हिस्सा लेने दिया जाएगा जिनकी लिस्ट जिला क्रिकेट संघों की तरफ से दी गई थी. इसके अलावा ट्रायल के वक्त सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना की गाइड लाइन को आयोजित किया जाएगा.

जयपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, इनामी लुटेरा गिरफ्तार, लंबे वक्त से था फरार

वही, जो अभिभावक अपने बच्चों के साथ ट्रायल के लिए पहुंचे हैं. उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि आरसीए की तरफ से यदि ओपन ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है तो इसमें 16 साल आयु की बाध्यता को नहीं लगाना चाहिए था. पिछले छह साल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. खिलाड़ियों के भविष्य को ध्यान में रखकर उन्हें ट्रायल में शामिल किया जाना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें