केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल के विवादित बोल, कहा- 100 झूठे मरे होंगे, उस दिन गहलोत जन्मे होंगे

Nawab Ali, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 4:01 PM IST
  • राजस्थान में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में नेता जमकर विवादित बयानबाजी कर रहे हैं. केंद्रीय एसपी बघेल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर एक विवादित बयान दिया है.  
केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी बघेल. फाइल फोटो

जयपुर. राजस्थान में दो सीटों पर उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस जमकर प्रचार में लगी हुई हैं. उपचुनाव में नेता जमकर विवादित बयानबाजी कर रहे हैं. केंद्र में न्याय एवं विधि राज्य मंत्री एसपी बघेल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर विवादित बयान दिया है. एसपी बघेल ने सीएम अशोक पर निशाना साधते हुए कहा है कि हलोत केवल घोषणा मुख्यमंत्री हैं, 100 झूठ बोलने वाले जिस दिन मरे होंगे उस दिन गहलोत का जन्म हुआ होगा. केंद्रीय मंत्री के इस बयान की राजस्थान में खूब चर्चा हो रही है. वहीं गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री के बयान की निंदा करते हुए कहा है कि आलोचना का मतलब बदतमीजी नहीं होता है.

राजनीति में हमेशा से ही विपक्षी पार्टी के नेताओं को सम्मान दिया जाता रहा है लेकिन अब साल 2021 आते-आते नेता एक-दुसरे के लिए अमर्यादित टिप्पणी करने से भी नहीं चूंकते हैं. आज विवादित बयान देने वाले नेताओं की लंबी फेहरिस्त हैं. हाल ही राजस्थान उपचुनाव में उदयपुर में वल्लभनगर प्रत्याशी के समर्थन में केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल ने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत को लेकर भी एक विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा है कि गहलोत केवल घोषणा मुख्यमंत्री हैं, 100 झूठ बोलने वाले जिस दिन मरे होंगे उस दिन गहलोत का जन्म हुआ होगा. 

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने BJP को बताया बहरूपिया, कहा- वोटों के लिए...

उन्होंने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि प्रदेश के लाखों किसान कर्ज माफी की बाट देख रहे हैं, युवा नौकरियों की मांग कर रहे हैं और उन्हें लाठियां मिल रही है. गहलोत सरकार के लोग पेपर आउट करवा कर बेरोजगारों के अरमानों का गला घोट रहे हैं. साल 2018 में कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो वादें किये थे उन्हें पूरा करने में असफल रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें