जयपुर: जहरखुरानी का सबसे अनोखा केस, असलियत सामने आई तो पुलिस भी रह गई दंग

Smart News Team, Last updated: 11/02/2021 07:04 PM IST
  • जयपुर में जहरखुरानी का एक अलग ही मामला देखने को मिला है. दरअसल, यहां पर ट्रक चालक को पहले तो मसाले सूंघाकर बेहोश कर दिया गया. फिर शातिर ट्रक लेकर फरार हो गए.
जहरखुरानी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: जहरखुरानी के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. अक्सर बदमाश हल्का नशा देकर ट्रेनों और बसों में लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. लेकिन हाल ही में शहर से जहरखुरानी का एक अलग ही मामला देखने को मिला है. दरअसल, पहले तो जहरखुरानों ने एक ट्रक के चालक और खालसी को अपना दोस्त बनाया और उसके बाद दोनों को नशा सुंघाकर उनसे ट्रक लूट लिया. हालांकि, चालक और खालसी को जब होश आया तो वो पुलिस के पास पहुंच गए और उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करवाई.

वहीं, जब पुलिस ने ट्रक चालक और खालसी का मेडिकल करवाया तो जांच में दोनों को नशीला पर्दाथ देने की बात पता चली. इस मामले की जांच मुरलीपुरा पुलिस कर रही है. इसको लेकर उन्होंने बताया कि भरतपुर का रहने वाला ट्रक चालक संजय कुमार कंकरखेडा मंडी में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के बाहर अपना ट्रक साइड में लगाकर खड़ा था. वह अपना माल ट्रक में लोड करने ही वाले थे कि इस दौरान दो लड़के वहां आ गए. उन्होंने संजय कुमार को अपने मसाले संजय को बेचने के लिए दिए.

अभिभावकों की सरकार से मांग, कहा- विशेष बिल लाकर फीस में 40 फीसदी मिले राहत

संजय के साथी खलासी को भी उन्होंने मसाले दिए. वहीं, दोनों लड़कों ने कहा कि मसाले ताजा हैं, चाहें तो वह सूंघकर देख लें. जैसे ही दोनों ने मसाले सूंघे तो वह बेहोश हो गए. इसके बाद दोनों लड़के ट्रक को लेकर सीकर रोड की ओर रवाना हो गए. इसके साथ ही शातिरों ने युवक की जेब से मोबाइल और हजारों रुपये भी निकाल लिए. इस मामले में पुलिस दोनों युवकों की तलाश कर रही है. वारदात की जगह से सीसीटीवी फुटेज भी मिल हैं. पुलिस फुटेज के आधार पर शातिरों की तलाश कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें