नवजात की मौत पर हंगामा, अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 06:35 PM IST
  • राजधानी जयपुर के आगरा रोड पुरानी चुंगी स्थित गोयल अस्पताल में रविवार को एक नवजात शिशु की मौत हो गयी, जिस पर परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.
नवजात शिशु की मौत पर अस्पताल में विरोध प्रदर्शन करते परिजन

जयपुर: जयपुर के आगरा रोड पुरानी चुंगी स्थित गोयल अस्पताल में रविवार को एक नवजात शिशु की मौत हो जाने पर परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.  जानकारी के अनुसार, जामडोली निवासी एक महिला रविवार सुबह डिलीवरी के लिए भर्ती हुई थी. जांच में महिला का बच्चा स्वस्थ बताकर नॉर्मल डिलीवरी करने की बात कही गई और महिला को भर्ती कर लिया गया. शाम को महिला को डिलीवरी के लिए लेबर रूम में ले जाया गया. 

कुछ देर बाद डॉक्टर ने बच्चे की मौत हो जाने की बात कही. बच्चे की मौत की खबर सुनकर महिला के परिजनों में रोष व्याप्त हो गया और उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के अंदर ही विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी शुरू कर दी. काफी देर तक अस्पताल में हंगामा होता रहा.  बाद में हंगामे की सूचना पर कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नाराज परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करवाया.

राजस्थान में कल से खुलेगा हाईकोर्ट, नियमित रूप से होगी सुनवाई

 पुलिस ने नवजात शिशु के शव को जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने फिलहाल मामला शांत करवा दिया है. वहीं, अस्पताल प्रशासन की ओर से इस मामले को लेकर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें