UPSC IAS Topper: आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर खान का हुआ तलाक, जयपुर फैमिली कोर्ट ने दी मंजूरी

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 3:31 PM IST
  • यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर का विवाहिक रिश्ता मंगलवार को खत्म हो गया. जयपुर फैमली कोर्ट ने आज तलाक को मंजूरी दे दी है. मार्च 2018 में टीना और आमिर की शादी हुई थी. दोनों ने यूपीएससी 2015 की सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था. 
आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर खान का हुआ तलाक.( फाइल फोटो )

जयपुर: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की सिविल सेवा परीक्षा (Civil Service) 2015 में पहली और दूसरे रैंक हासिल करने वाली टीना डाबी और अतहर आमिर खान के तलाक को मंजूरी मिल गई है. मंगलवार को जयपुर फैमिली कोर्ट नंबर 1 ने आईएएस (IAS) टीना डाबी और आईएएस अतहर आमिर खान की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने तलाक पर मंजूरी देने का फैसला किया. इसके साथ ही यूपीएससी आईएएस टॉपर की लव स्टोरी का अंत हो गया है.

यूपीएससी की परीक्षा में सफल होने के बाद दोनों टॉप के बीच प्यार हो गया था. मार्च 2018 में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के करीब 3 साल 4 महीने बाद दोनों अलग हो गए. दोनों को राजस्थान कैडर मिला था, लेकिन अतहर फिलहाल जम्मू कश्मीर में श्रीनगर नगर निगम (एसएमसी) के कमिश्‍नर पद पर तैनात हैं. टीना का जन्म मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था. जबकि अतहर आमिर का संबंध जम्मू-कश्मीर से है.

Rajasthan: राजस्थान में स्कूल खोलने की तैयारी शुरू, कभी भी जारी हो सकता है SOP

बता दें कि यूपीएससी 2015 टॉप करने के बाद आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर खान मसूरी में ट्रेनिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. शादी के खबरों के बाद से ही दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. तलाक की अर्जी से पहले टीना डाबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से खान सरनेम को हटा लिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें